Delhi Excise Policy Case: अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत, 3 जुलाई तक बढ़ी न्‍यायिक हि‍रासत

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है. दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आज न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्ति होने के बाद उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान अदालत ने केजरीवाल की न्यायिक हिरासत बढ़ाकर तीन जुलाई तक दी.

3 जुलाई तक बढ़ी हिरासत

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल का बुधवार को न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद उन्‍हें तिहाड़ जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया. इन दौरान राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीएम केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 3 जुलाई तक बढ़ा दी. ऐसे में अब इस मामले में अगली सुनवाई 3 जुलाई को होगी, जब केजरीवाल की न्यायिक हिरासत समाप्त होगी.

21 मार्च को हुई थी सीएम की गिरफ्तारी

आपको बता दें कि आबकारी मामले में ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद से ही वो हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं.

इसे भी पढ़ें:- ITR Filling: अब घर बैठे मिनटों में फाइल करें इनकम टैक्स रिटर्न, जानिए क्‍या है फॉर्म-16 को भरने का प्रोसेस  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *