Rozgar Mela: आज 70 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे पीएम मोदी

appointment letters: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्‍यम से नवनिर्वाचित 70,000 से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरण करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी नई सरकारी नौकरियां पाने वाले इन युवाओं को संबोधित भी करेंगे। जिसकी जानकारी पीएओं ने दी।

आपको बता दें कि रोजगार मेला देश भर में कुल 44 जगहों पर आयोजित किया जाएगा। पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि ‘देश की युवा प्रतिभाओं को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर मिलें, इसके लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। इस दिशा में रोजगार मेलों ने अपनी एक अहम पहचान बनाई है। इसी मेले की अगली कड़ी में आज सुबह 10.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 70,000 से अधिक नियुक्ति-पत्र वितरित करने का सौभाग्य मिलेगा।’

तानकारी के मुताबिक, इस पहल का समर्थन करने वाले केंद्र सरकार के विभागों के साथ-साथ राज्य सरकारों/केंद्र शासित प्रदेशों में भी सरकारी नौकरियों में भर्तियां हो रही हैं। देश भर से चुने गए नए कर्मचारी राजस्व विभाग, वित्तीय सेवा विभाग, डाक विभाग, स्कूल शिक्षा विभाग, उच्च शिक्षा विभाग, रक्षा मंत्रालय, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय, केंद्रीय सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम, जल संसाधन विभाग, कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग और गृह मंत्रालय सहित विभिन्न मंत्रालयों/विभागों में सरकार में शामिल होंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *