पीएम मोदी ने दिल्ली में किया भव्य रोड शो

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में शुरू हो चुकी है। पीएम मोदी ने दिल्ली में एक रोड शो किया। पीएम मोदी का रोड शो संसद मार्ग से शुरु होकर एनडीएमसी सेंटर तक हुआ। ये मेगा रोड शो तकरीबन 1 किलोमीटर तक का है। रोड शो में पार्टी के कई नेता शामिल हुए। रोड शो को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी भी जारी की गई थी। रोड शो को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला। कार्यकर्ता बड़ी संख्या में ढोल-नगाड़ों के साथ पटेल चौक पहुंचे। सड़क के दोनों तरफ बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। जनता ने फूल बरसाकर पीएम मोदी का स्वागत किया। ढोल-नगाड़ों की गूंज के बीच लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए।

दिल्ली में शुरू हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक:-

इससे पहले, सोमवार सुबह भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक सोमवार से दिल्ली में शुरू हुई। इस साल 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले ये अहम बैठक हो रही है। भाजपा का फोकस उन मुद्दों पर होगा, जो जनता की जरूरतों को भी पूरा करे और भावनात्मक रूप से भी जोड़े। मुस्लिम महिलाओं की सामाजिक सुरक्षा पर अलग से चर्चा होगी।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और सभी सीनियर लीडर हिस्सा ले रहे हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंच चुके हैं। इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बैठक में शामिल होने कन्वेंशन सेंटर पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *