BJP मुख्यालय के सामने बने रिहायशी कॉम्प्लेक्स व ऑडिटोरियम का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को बीजेपी मुख्‍यालय के सामने बनाए गए रिहायशी कॉम्प्लेक्स और ऑडिटोरियम का उद्घाटन करेंगे। इस कॉम्‍प्‍लेक्‍स में BJP के संगठन महासच‍वि और मंत्री स्‍तर के नेताओं के ठहरने की सुविधा दी जाएगी। सा‍थ ही ऑडिटोरियम में पार्टी की बड़ी मीटीगंस आयोजीत की जा सकेंगी। इसको पार्टी के सीनियर नेताओं के कैंपेन के लिए भी प्रयोग किया जा सकता है।

इसके अतिरिक्‍त पीएम मोदी आज ही दिल्‍ली  भाजपा के ऑफिस का भूमि पूजन भी करेंगे। पार्टी का प्रदेश मुख्‍यालय भी दीनदयाल मार्ग पर ही बनाया जाएगा। इस कार्यालय की दूरी बीजेपी हेडक्‍वार्टर से कुछ ही दूरी पर होगी। जो इस समय दिल्‍ली कार्यालय पंत मार्ग पर स्‍थि‍त है।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी का कार्यक्रम स्थल पर शाम साढ़े 6 बजे पहुंचने की आशंका है। इसमें सभी केंद्रीय मंत्रियों, भाजपा सांसद और पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। इस कार्यक्रम को पीएम मोदी द्वारा  संबोधित किया जाएगा।

इसी दौरान आपको बता दे कि 18 फरवरी, 2018 को पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत शीर्ष पार्टी नेताओं की उपस्थिति में नवीनतम संचार प्रौद्योगिकियों से लैस बहुमंजिले नए बीजेपी मुख्यालय का उद्घाटन किया था।

लगभग 34 वर्ष बाद बीजेपी को उसका नया पार्टी मुख्यालय मिल रहा है। पार्टी का नया मुख्‍यालय कार्यालय अब दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित है। जो पार्टी का दिल्‍ली स्‍थित प्रदेश मुख्‍यालय का एड्रेस भी अब पंत मार्ग की बजाय डीडीयू मार्ग पर हो जाएगा, जिसकी आधारशिला आज पीएम मोदी रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *