Raigarh : नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा, दो बाइकों की टक्कर में मासूम समेत तीन लोगों की गई जान

Raigarh : रायगढ़ के जूटमिल थाना क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, अन्‍य तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है, जिन्हें इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

Raigarh: ये है पूरा मामला

दरअसल, शुक्रवार की शाम नेशनल हाइवे रायगढ़-ओडिशा मार्ग में टोल प्लाजा से एक किलोमीटर पहले ग्राम मिडमिडा के पास दो बाइकों में टक्कर हो गई, जिससे मौके पर ही ऐ मासूम के अलावा दो अन्य लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए. इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई, जिससे कुछ देर तक इस मार्ग में वाहनों का परिचालन पूरी तरह ठप्प हो गया और भीड़ के कारण चक्काजाम की स्थिति बनने लगी. 

घायलों का इलाज जारी

मामले की जानकारी मिलते ही जूटमिल थाना पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची. इसी दौरान सीएसपी अभिनव उपाध्याय व तीनों थानों के थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल पर लोगों की भीड को खाली कराया. इसके साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. वहीं, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें इलाज के लिए अपेक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

Raigarh: हादसे में मृतको की पहचान

हादसे में सुखदेव फोबिया (27) निवासी गढ़उमारिया, पांच वर्ष की बच्ची कुहू सिदार निवासी गढउमारिया और एक अन्य ग्रामीण की घटना स्‍थल पर ही मौत हो गई. वहीं, सुखदेव फोबिया की पत्नी रीमा फोबिया (26), खेमराज साव (14) और रॉकी उर्फ हरिकृष्ण पटेल निवासी कोतरलिया गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

इसे भी पढ़े:- Aditya-L1: आज लैग्रेंज प्वाइंट-1 पर पहुंच जाएगा इसरों का मिशन सूर्य, सूईट पेलोड होगा सबसे पहले एक्टिव  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *