स्मार्टवॉच Gizmore Blaze Max हुआ लॉन्च

गैजेट्स। Gizmore ने अपनी नई स्मार्टवॉच Gizmore Blaze Max को लॉन्च कर दिया है। Gizmore Blaze Max एक ब्लूटूथ कॉलिंग वाली वॉच है जो कि वॉटरफ्रूप रेटिंग के साथ आती है। Gizmore Blaze Max के साथ बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसकी डिस्प्ले की स्टाइल कर्व्ड है। Gizmore Blaze Max की बैटरी को लेकर 15 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। इसके साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी है।

Gizmore Blaze Max की डिस्प्ले की ब्राइनटेस 450 निट्स है। इस वॉच में कई सारे स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। बेहतर हेल्थ ट्रैकिंग के लिए वॉच के साथ JYOU PRO Health Suit का सपोर्ट मिलता है। इस वॉच से महिलाएं पीरियड को भी ट्रैक कर सकती हैं। इसमें स्टेप काउंटर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर, कैलोरी बर्न, हार्ट रेट मॉनिटर, हाइड्रेशन, स्लीप मॉनिटर और स्ट्रेस मॉनिर जैसे फीचर भी हैं।इस वॉच को वॉटरप्रूफ के लिए IP67 की रेटिंग मिली है। इस वॉच में इनबिल्ट गेम और कैलकुलेटर दिया गया है। वॉच के साथ खासतौर पर स्पलिट स्क्रीन का फीचर मिलता है यानी दो काम आप एक ही समय पर स्क्रीन पर कर सकते हैं। वॉच में हिंदी का भी सपोर्ट मिलता है।

Gizmore Blaze Max के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग भी मिलती है और इसके लिए इसमें माइक और स्पीकर दिया गया है। कॉलिंग के लिए कॉल म्यूट, कॉल स्विच और डायल पैड मिलता है। इसके साथ AI आधारित वॉयस असिस्टेंट कमांड भी मिलता है। Gizmore Blaze Max की बैटरी को लेकर 15 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। Gizmore Blaze Max को ब्लैक, बरगंडी और ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। इसके साथ कई सारे वॉच फेसेज भी हैं। Gizmore Blaze Max को 1,199 रुपये की कीमत पर फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *