ठंड में स्वेटर के साथ खुद को इस तरह करें स्टाइल

फैशन। पार्टी में शरीक होने के लिए लोग पहले से ही तैयारी करनरे लगते है। लेकिन सर्दी के मौसम में होने वाली पार्टी में ठंड लगने का भी डर सताता है। अगर आप ठंडी से बचने के साथ साथ स्‍टाइलिश दिखना चाहती है तो इन टिप्स को जरूर पढ़ लें। क्योंकि स्वेटर पहनकर भी स्टाइलिश पार्टी लुक पाया जा सकता है। इसके साथ आप ठंड लगने से भी खुद को बचा पाएंगी। तो चलिए जानें कैसे करें खुद को स्टाइल।

* स्वेटर के साथ पार्टी रेडी दिखने का आइडिया आपको पसंद नहीं आ रहा होगा। लेकिन थोड़ा स्मार्टली तैयार होंगी तो पार्टी में रंग भी जमेगा और ठंड भी नहीं लगेगी। इन दिनों शिमर का ट्रेंड है। तो जरूर आप भी शिमरी स्कर्ट वॉर्डरोब में रखी होंगी। बस इस मिनी शिमरी स्कर्ट के साथ स्टाइलिश ओवरसाइज स्वेटर को पेयर करें। साथ में मैचिंग के थाई हाई बूट्स पार्टी रेडी दिखेंगे।

*ठंड से बचने के लिए स्वेटर के साथ शिमरी पैंट को भी पेयर कर सकती है। ये भी दिखने में स्टाइलिश लगेंगे। आप चाहें तो पैंट में साइड स्लिट को ऐड कर पार्टी वाला लुक बना सकती हैं। साथ में स्ट्रैपी हील्स और ग्लिटरी गोल्ड मेकअप पूरे लुक को शानदार दिखाएगी।

*वैसे आजकल मार्केट में आपको पार्टी वियर स्वेटर भी मिल जाएंगे। ब्लिंगी और शिमरी लुक के साथ ये ठंड से भी बचाने में मदद करेंगे। जिसे आप जींस, ट्राउजर या फिर स्कर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। तो स‍र्दी के पार्टी में ठंड से बचने के लिए आप स्वेटर को बिना झिझक पहने, बस सही तरीके से मिक्स एंड मैच करना ना भूलें।

*शिमर के ट्रेंड को फॉलो करना चाहती हैं तो शिमरी ब्लेजर को ड्रेस के साथ पेयर करें। ये ठंड से बचाने के साथ ही पार्टी में खास लुक देगा। वैसे इन दिनों ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लेजर काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। तो आप चाहे तो मिनी ड्रेस के साथ ओवरसाइज जैकेट या ब्लेजर को कैरी कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *