त्योहारों पर खुद को इन फैशन टिप्स से करें स्टाइल…

फैशन। त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है। एक के बाद एक त्योहार आने से घर परिवार से लेकर आसपास हर जगह खुशियों का माहौल बन जाता है। त्योहारों के मौके पर सभी छोटे और बड़े बाजारों में रौनक और शानदार चीजें देखने को मिलती हैं। खासकर लड़कियां सभी त्योहारों के लिए खूब एक्साइटेड रहती हैं, क्योंकि ऐसे में उन्हें खूब तैयार होने का मौका मिलता है। त्योहार आते ही सबसे पहला सवाल होता है इस बार कैसे अपने आउटफिट को सबसे ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत बनाया जाए।

ज्यादातर महिलाएं त्योहारों पर इंडियन और ट्रेडिशनल आउटफिट्स में खुद को स्टाइल करना पसंद करती हैं। आजकल मार्केट में ट्रेडिशनल वियर की बड़ी और शानदार वैरायटी अफॉर्डेबल रेट पर आसानी से देखने को मिल जाती है। अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन पर खुद को बजट में स्टाइल करना चाहती हैं तो आइए जानते हैं कुछ बजट फ्रेंडली ऑप्शंस-

फ्लोरल या प्रिंटेड शिफॉन साड़ी:-

त्योहारों पर पहनने के लिए सबसे बेस्ट और शानदार आउटफिट इंडियन साड़ी माना जाता है। जिसे पहनकर आप ट्रेडिशनल लगने के साथ-साथ सबसे ज्यादा स्टाइलिश नजर आ सकती हैं, आजकल शिफॉन में फ्लोरल, एनिमल और मधुबनी आर्ट की प्रिंटेड साड़ियां।

चिकनकारी कुर्ता सेट:-

आजकल लखनवी और चिकनकारी कुर्ता सेट बाजारों में आसानी से उपलब्ध है, जिसे आप प्लाजो, पैंट, जींस, सलवार और धोती के साथ कई तरह से स्टाइल कर सकती हैं। कलरफुल चिकनकारी कुर्ती को एथनिक और ट्रेडिशनल लुक देने के लिए मिनिमल ज्वैलरी, छोटी बिंदी और खुले बालों के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

पेप्लम कुर्ता और शरारा:-

आप बजट के भीतर एक बेहतरीन ड्रेस तैयार करने के लिए पेप्लम कुर्ता और शरारा चुन सकती हैं। आजकल शरारा और पेप्लम कुर्ता काफी ज्यादा ट्रेंड में होने के बावजूद भी किफायती दामों में आसानी से तैयार किया जा सकता है। आप न्यूड या डार्क कलर के प्लेन कपड़े से भी इसे स्टिच करवा सकती हैं। इस ड्रेस को स्टाइल करने के लिए सिल्वर ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी और मैचिंग जूतियां पहन सकती हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *