सनबीम सनसिटी का वार्षिकोत्सव ‘मंजरी-2022 संपन्न, कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम छात्र-छात्राओं ने किया पेश

वाराणसी। बुधवार को सनबीम सनसिटी के विशाल प्रांगण में वार्षिकोत्सव ‘मंजरी-2022’ का आयोजन हुआ। ‘मंजरी’ का शुभारंभ सनबीम समूह के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक एवं निदेशिका भारती मधोक ने किया। तत्पश्चात विद्यालय के छात्रों ऐश्वर्य, अंशिका, आरिया, सुशांत द्वारा विद्यालय का वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम का प्रारम्भ करते हुए विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने मनमोहक आरकेस्ट्रा ‘स्टुडियो सूफियाना ‘ की प्रस्तुति की। तदोपरान्त ‘द स्मेल्स ऑफ पावर’ की प्रस्तुति एवी प्रजेंटेशन के माध्यम से हुई।

‘सनबीम समूह की सहनिदेशिक प्रतिमा गुप्ता द्वारा आए अतिथियों को संबोधित किया तथा उनका अभिवादन किया। वार्षिकोत्सव के माध्यम से यह जागरूकता प्रदान की गई कि कम्युनिकेशन, क्रिटिकल थिंकिंग, इनोवेशन, क्रिएटिविटी, कंजर्वेशन, कोलैबोरेशन ये सब 21वीं सदी की स्किल्स है, जो बच्चों में होना चाहिए, जिसे वो फ्यूचर रेडी बन सके। सनबीम समूह के सी. ओ. ओ. आशीष राय द्वारा गणमान्य अतिथियों एवं अभिभावकों का स्वागत एवं अभिनन्दन किया। छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किए गए कार्यक्रमों-उपलब्धि, समन्वय,

अस्मिता, सृजन, संवाद आदि ने दर्शकों का मन मोह लिया। सनबीम समूह के मानद निदेशक हर्ष मधोक ने उपस्थित महानुभावों एवं अभिभावकों के आगमन पर आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की। सनबीम समूह के अन्तर्गत ग्रामीण स्कूल के विद्यार्थी भी पीछे नहीं रहे, उनके द्वारा दी गई प्रस्तुति ने दर्शकों को अचंभित कर दिया। कार्यक्रम का समापन करते हुए अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक एवं निदेशिका भारती मधोक ने सभी आगंतुकों को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम की सराहना की।

उन्होने कहा कि छात्र-छात्राओं के इन कार्यक्रमों द्वारा युवाओं को जागृत करने का सुन्दर प्रयत्न किया गया है। हमारे युवा आगे आये और देश के निर्माण में अपना अपूर्व एवं अमूल्य योगदान दें। इस अवसर पर सनबीम सनसिटी विद्यालय की प्रधानाचार्या अर्चना सिंह, सनबीम समूह के सी. ओ. ओ. आशीष राय, उप- प्रधानाचार्या सरिता राव आदि उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *