सभ्य समाज के लिए आतंकवाद एक अभिशाप है: एलजी मनोज सिन्हा

जम्मू।  एलजी मनोज सिन्हा ने शोपियां में गैर-कश्मीरी श्रमिकों की हत्या के मामले को बर्बर  बताया है। उन्होंने कहा कि इस बर्बर आतंकी हमले की शब्दों में निंदा करना काफी नहीं हो सकता। उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना है। आतंकी इकोसिस्टम को कुचलने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं और सुरक्षाबलों को पूरी आजादी दी गई है।

उन्होंने कहा कि शोपियां जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को पूरे सम्मान के साथ श्रमिकों के पार्थिव शरीर को उनके संबंधित गांवों में भेजे जाने की व्यवस्था करने के लिए प्रतिनियुक्त किया गया है।

एलजी सिन्‍हा ने कहा, ‘यूपी के कन्नौज के निवासी मनीष कुमार और राम सागर पर हुए आतंकी हमले की शब्दों में निंदा पर्याप्त नहीं हो सकती। उनके परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुरक्षाबलों को आतंक तंत्र को ध्वस्त करने के लिए निर्देशित किया गया है।

एलजी मनोज सिन्हा ने कहा कि आतंकियों और आतंकी इकोसिस्टम को कुचलने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं। सुरक्षाबलों को पूरी आजादी दी है। सभ्य समाज के लिए आतंकवाद एक अभिशाप है। हर समुदाय के लोगों को जघन्य कृत्यों की निंदा करने और आतंक और उसके तत्वों को जड़ से खत्म करने के लिए एक साथ आना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *