इस बार मदर्स डे पर मां को दें ये प्यारे तोहफे

लाइफस्‍टाइल। नौकरी, पढ़ाई या परिवार आदि की वजह से मां के साथ वक्‍त गुजारना हर किसी के लिए संभव नहीं हो पाता। कई लोग या तो दूसरे शहर या देश में बस गए हैं, या नौकरी की वजह से उन्‍हें मां के लिए खाली वक्‍त ही नहीं मिलता है। बच्‍चों के ये हालात माएं भी समझती हैं। ऐसे में यदि आप अपनी मां को सरप्राइज करना चाहते हैं तो मदर्स डे पर उनके लिए गिफ्ट खरीदे। ये एक बढिया आइडिया हो सकता है। बता दें कि इस साल 14 मई को दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जाएगा। ऐसे में यहां हम बताते हैं कि आप मदर्स डे पर अपनी मां के लिए क्‍या गिफ्ट ले सकते हैं।

सिल्‍क की साड़ी

सिल्‍क की क्‍लासिक साड़ी कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती है।  ऐसे में आप किसी अच्‍छी दुकान से मम्‍मी के लिए बेहतरीन सिल्‍क की साड़ी खरीदें। इस बात का ध्‍यान रखें कि मम्‍मी पर अच्‍छी लगने वाले रंग की ही साड़ी खरीदें। आप चाहें तो मैचिंग ज्‍वेलरी भी साथ में दे सकते हैं।

वायरलेस ईयर बड

हमेशा व्‍यस्‍त रहने वाली मांओं के लिए वायरलेस ईयर बड एक बेहतरीन तोहफा हो सकता है। वायरलेस ईयर बड की मदद से वे अपना फेवरेट गाना काम करते करते सुन सकती हैं या लोगों से बात भी कर सकती हैं।

स्किन केयर ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट

बढ़ती उम्र के साथ स्किन केयर के लिए अच्‍छे प्रोडक्‍ट का इस्‍तेमाल फायदेमंद होता है। ऐसे में आप मम्‍मी के लिए अच्‍छी ऑरगेनिक कंपनी का स्किन केयर किट दे सकते हैं। इसके अलावा उन्‍हें ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट भी खरीदकर दे सकते हैं।

फोटोफ्रेम

आप गुजरे दिन के कुछ ऐसे फोटोज मम्‍मी को तोहफे के तौर पर दे सकते हैं, जिसके साथ सुनहरी यादें जुड़ी हैं। यही नहीं, आप उनके शादी, रिसेप्‍शन, फैमिली या बच्‍चों के साथ के फोटो फ्रेम भी गिफ्ट कर सकते हैं।

फूल भेजें

प्‍यार और रिस्‍पेक्‍ट शो करने का एक बेहतरीन जरिया है फूल के गुलदस्‍ते।  यह आपकी भावनाओं को व्‍यक्‍त करने का एक बेहतरीन तरीका है। आप उनके फेवरेट फूल और रंग का गुलदस्‍ता दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *