इस तरह का आउटफिट रोज डे के लिए है बेस्ट

फैशन। फरवरी को प्यार का महीना कहते है, क्योंकि इसी महीने में वैलेंटाइन डे आता है। वैलेंटाइन डे की शुरूआत रोज डे के साथ होती है। इस दिन रोमांटिक अंदाज में लोग अपने पार्टनर को गुलाब गिफ्ट करते हैं। प्यार के हफ्ते की शुरूआत में ही लोग अपने पार्टनर को डेट पर ले जाते हैं। ताकि उन्हें उनके स्पेशल होने का एहसास दिला सकें। अगर आपकी भी कुछ ऐसी ही प्लानिंग है और आप कपड़ों को लेकर संशय में हैं तो ये खबर आपके लिए ही है।

दरअसल, हर कोई वैलेंटाइन वीक में अपने पार्टनर के सामने खूबसूरत दिखना चाहता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे आउटफिट के बारे में बताएंगे जिनको पहन कर आप अपने पार्टनर को इंप्रेस कर सकती हैं। जिन ड्रेसों के बारे में हम आपको बताएंगे उन्हें आप आसानी से उन्हें बाजार से या फिर ऑनलाइन खरीद सकते हैं। तो आइए आपको इन ड्रेसेस के बारे में बताते हैं।

श्रद्धा कपूर से लें टिप्स 
श्रद्धा कपूर हमेशा से ही अपनी क्यूटनेस की वजह से जानी जाती हैं। ऐसे में अगर आप अपनी डेट नाइट पर क्यूट दिखना चाहती हैं तो उनके लुक्स से टिप्स ले सकती हैं। श्रद्धा हर तरीके के कपड़ों में काफी खूबसूरत दिखती हैं।

तापसी पन्नू की तरह दिखें स्टाइलिश
यदि आप अपनी डेट नाइट पर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो तापसी पन्नू से टिप्स ले सकती हैं। तापसी के लुक्स की तरह आप कूल के साध-साथ खूबसूरत भी लग सकती हैं।

व्हाइट ड्रेस में दिखेंगी अनुष्का की तरह हॉट
अगर आपने पार्टनर के सामने आप हॉट दिखना चाहती हैं तो अनुष्का शर्मा की तरह ऑल व्हाइट लुक कैरी कर सकती हैं। इसे पहनते समय मेकअप का खास ध्यान रखें।

अनन्या पांडे की तरह दिखाएं सिजलिंग अवतार
अपने बॉयफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए आप अनन्या की तरह अपना सिजलिंग अवतार दिखा सकती हैं। इस तरह की ड्रेस के साथ बाल हमेशा खुले रखें और हील्स अलग तरह से पहनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *