जानिए आज का राशिफल…

मेष राशि: मेष राशि वाले आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। अपने खर्चों से मुक्ति मिलेगी। धन की प्राप्ति होगी। इन्कम मजबूत होगी। सेहत बढ़िया रहेगी। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा। खूब मेहनत करेंगे।

 

वृष राशि: वृष राशि वाले आज मन से खुश होंगे, खुद पर ध्यान देंगे। खुशी का वातावरण होगा। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा होगा। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा।

 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी, जिसकी वजह से चिंताओं में बढ़ोतरी होगी। इनकम सामान्य रहेगी। काम के सिलसिले में पूरे अधिकार से काम करेंगे, जिसके अच्छे नतीजे मिलेंगे।

 

कर्क राशि: कर्क राशि वाले आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। इनकम में तेजी आएगी। खर्चे भी रहेंगे, लेकिन दिन का मजा लेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य है।

 

सिंह राशि: सिंह राशि वाले आज का दिन मान आपके लिए अच्छा रहेगा। काम पर पूरा ध्यान रखेंगे और परिवार को भी महत्व देंगे। सब जगह तालमेल बिठाने की कोशिश रहेगी। लोगों के दिलों पर राज करेंगे। इनकम बढ़ेगी। खर्चों में कमी आएगी। सेहत का ध्यान रखें।

 

कन्‍या राशि: कन्‍या राशि वाले आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। धर्म-कर्म के कामों में खूब मन लगाएंगे। परिवार में खुशियां रहेंगी। काम से जी चुरा सकते हैं। मन कहीं और होगा, खोए खोए से रहेंगे।

 

तुला राशि: तुला राशि वाले आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। बेवजह की यात्रा पर जाने से बचें। इनकम में गिरावट आ सकती है और खर्चों में तेजी। ससुराल के लोगों से मिलेंगे। उनसे बात करके मन हल्का होगा। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत है।

 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। ट्रांसफर के योग बनेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

 

धनु राशि: धनु राशि वाले आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। धार्मिक कामों में हिस्सा लेंगे। गृहस्थ जीवन प्रेम और आकर्षण के साथ आगे बढ़ेगा, लेकिन किसी बाहरी व्यक्ति में दिलचस्पी दिखाना नुकसानदायक रहेगा।

 

मकर राशि: मकर राशि वाले आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी अच्छा रहेगा लेकिन किसी बात को लेकर आप और आपके जन्म साथी के बीच में झड़प हो सकती है। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा है। विरोधियों से सतर्क रहें।

 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वाले आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अपनी मां से विशेष लगाव महसूस होगा। घर में सजावट कर सकते हैं। काम के सिलसिले में भी दिनमान अच्छा रहेगा। तालमेल बनाकर रखेंगे।

 

मीन राशि: मीन राशि वाले आपने आज का दिन अच्छा है। जल्दबाजी में काम करने की आदत से बचना होगा। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। खर्चों में कमी आएगी। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा, लेकिन मन कम लगेगा। भाग्य का सहयोग मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *