परफेक्ट लुक के लिए ट्राई करें ये कलर कॉम्बिनेशन

फैशन। परफेक्‍ट लुक के लिए महंगे आउटफिट्स की ज़रूरत नहीं होती, बल्कि अगर आप किसी भी कपड़े को सही तरीके से कैरी करते हैं तो ये आपके लुक को इन्हांस करने में काफी मदद कर सकता है।  अगर आप प्रोफेशनल दिखना चाहते हैं या किसी भी पार्टी में अपना रुतबा बनाना चाहते हैं तो भी आपका ड्रेसिंग सेंस और कपड़ों का सही चुनाव काफी मायने रखता है। अक्‍सर ये देखने को मिलता है कि पुरुषों में कलर कॉम्बिनेशन की समस्‍या होती है। वे महंगे कपड़े खरीद तो लेते हैं, लेकिन किस शर्ट को किस ट्राउजर के साथ मैच किया जाए या जूतों का चुनाव कैसा हो, आदि जरूरी बातों पर ध्‍यान नहीं देते है। आपको बता दें कि अगर आप प्रोफेशनल वर्ल्‍ड में हैं और फस्‍ट इंप्रेशन में भरोसा करते हैं तो आपको अपने अपीयरेंस पर ध्‍यान देना जरूरी है। यहां हम आपको बताते हैं कि पुरुष रंगों का सही कॉम्बिनेशन किस तरह करें।

ब्‍लैक एंड व्‍हाइट –
फैशन के दौर में ब्‍लैक एंड व्‍हाइट कलर कॉम्बिनेशन ऑल टाइम फेवरेट रहा है। यह लड़कों के आउट फिट के लिए भी परफेक्‍ट है। आप इसे फॉर्मल और कैजुअल दोनों लुक के लिए इस्‍तेमाल कर सकते हैं। इस कलर कॉम्बिनेशन के साथ जूतों का सही चुनाव भी जरूरी है। ऐसे में ब्‍लैक शूज को ही इसके साथ पेयर करें।

हल्‍का नीला और काला –
आप किसी भी ओकेशन के लिए इन रंगों का चुनाव लिए कर सकते हैं। ये आपके लुक को कूल भी बनाएगा और प्रोफेशनल भी। आप ब्‍लैक जींस के साथ डेनिम ब्‍लू शर्ट कैरी कर सकते हैं और ब्‍लैक ट्राउजर के साथ हल्‍के नीले रंग का फॉर्मल शर्ट भी। इसके साथ हमेशा ब्‍लैक शूज ही पहनें।

गहरा हरा और सफेद –
अगर आपके पास ऑलिव ग्रीन कलर का पैंट है तो बेहतर होगा कि आप इसके साथ किसी अन्‍य रंग के शर्ट या टीशर्ट की बजाय सफेद रंग के ही आउटफिट का चुनाव करें। ये आपके लुक को हैंडसम बनाएगा।

रेड और व्‍हाइट –
अगर आपके पास रेड शर्ट है और इसके साथ सही पैंट का चुनाव करना  चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप ब्‍लैक या व्‍हाइट पैंट पेयर करें। अगर आप हॉट दिखना चाहते हैं तो रेड शर्ट को व्‍हाइट जींस के साथ पहनें।

नेवी ब्‍लू और सफेद –
इस कलर कॉम्बिनेशन वाला आउटफिट हर पुरुष के पास होना ही चाहिए। आप शर्ट पैंट, टीशर्ट जींस, थ्री पीस ड्रेस, फॉर्मल सूट आदि इस कलर कॉम्बिनेशन में कहीं भी पहनें तो परफेक्‍ट और कूल ही दिखेगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *