अरवल में अनियंत्रित ट्रक ने लोगों से भरे ऑटो को कुचला, पांच की मौत

बिहार। अरवल में शुक्रवार की देर रात राष्‍ट्रीय राजमार्ग 139 पर ट्रक ने ऑटो सवार को टक्‍कर मार दी। टक्‍कर इतनी तेज थी कि ऑटो सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके के आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और सड़क पर उतर गए और मुआवजे की मांग करने लगे। बता दें कि यह मामला सदर थाना इलाके के हसनपुर कुटी गांव का है।

मृतकों की पहचान के लिए थानों से मदद 
इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक इन मृतकों में एक महिला और एक मासूम भी शामिल है। लाशों की पहचान के लिए आसपास के थानों की मदद ली जा रही है। फिलहाल शव को पहचान होने तक सदर अस्पताल में रखा गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। जबकि लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवा लिया गया है।

बता दें कि स्थानीय लोगों के द्वारा बताया गया कि टेम्पो सवार 5 यात्री भोजपुर से अरवल की ओर ही जा रहे थे। तभी ट्रक ने टेम्पो को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों का कहना है कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। ऐसा लग रहा है कि ट्रक ड्राइवर नशे में था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक पीछे टेम्पो के ऊपर चढ़ गया। पुलिस से अपील है कि मरने वालों के परिवार को फौरान मुआवजा प्रदान करे। प्रशासन का कहना है कि मरने वालों के परिजनों को तत्काल सहायता राशि उपलब्ध करवाई जाएगी। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। हाईवे पर आवागमन सामान्य है। जबकि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *