Bihar: बिजली व्यवस्था को लेकर लोगों में आक्रोश, पुलिस ने की फायरिंग, 1 की मौत, 2 जख्मी

 Police firing in katihar: बिहार के कटिहार से एक गंभीर खबर सामने आई है जहां पुलिस फायरिंग के दौरान तीन लोग घायल हो गए, जिसमें एक लोग की मौत की खबर बताई जा रही है। आपको बता दें कि जिला में अनियमित बिजली व्यवस्था को लेकर तय कार्यक्रम के तहत बुधवार को बड़ी संख्या में ग्रामीण और प्रतिनिधि बारसोई प्रखंड कार्यालय परिसर में प्रदर्शन कर रहे थे। गोली लगने से मारे गए शख्स की पहचान मोहम्मद खुर्शीद (35साल) के रूप में हुई है जो कि बसल गांव, छछना का रहने वाला था वहीं घायलों में नियाज (छोगरा ,चांपा खोर पंचायत) को सिलीगुड़ (बंगाल) रेफर किया गया है।

बिजली व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन के दौरान ही अचानक प्रदर्शनकारी आक्रोशित हो गए। जिन्‍हें नियत्रिंत करने के लिए पहले पुलिस ने हवाई फायरिंग की और फिर लाठीचार्ज किया जिसके बाद लोग और आक्रोशित हो गए। भीड़ को खदेड़ने के लिए की गई पुलिसिया फायरिंग के दौरान तीन लोगों को गोली लग गई। स्थानीय लोगों की मानें तो दो लोगों की मौत हुई है लेकिन बारसोई अनुमंडल डीएसपी ने फिलहाल एक शख्स की मौत की पुष्टि की है।

अजाया जा रहा है कि इस घटना में आम जनता पर भी पुलिस के उपर पथराव करने का आरोप है। हालांकि इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव पसरा हुआ है। वहीं, वरिष्‍ठ पदाधिकारी घटनास्थल की तरफ रवाना हो गए हैं।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *