Lok Sabha Election : ड्यूटी में जा रहे सुरक्षाबलों की बस में कंटेनर ने मारी टक्‍कर, दो जवान की मौत

Lok Sabha Election, Gopalganj: बिहार से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. चुनाव ड्यूटी के लिए सुरक्षा बलों को लेकर गोपालगंज से सुपौल जा रही तीन बसें दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. इस हादसे में दो जवान की मौत हो गई है. वहीं करीब एक दर्जन से ज्‍यादा जवान गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही पांच एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम घटनास्‍थल पर पहुंची है. हादसे के बाद सदर अस्पताल को अलर्ट करते हुए घायलों का इलाज के लिए एंबुलेंस अस्पताल लाया जा रहा है.

जानें पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, गोपालगंज पुलिस बल के तीन बसों में कुल 242 महिला और पुरुष जवान चुनाव की ड्यूटी के लिए गोपालगंज से सुपौल जा रहे थे. जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास एनएच-27 के पास बस रोककर सभी नाश्‍ता कर रहे थे. तभी तेज रफ्तार कंटेनर ने पीछे से टक्‍कर मार दी. इस हादसे में दो जवान अशोक उरांव और पवन महतो की मौत हो गई. वहीं दर्जनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हैं. दुर्घटना के दौरान दिलदहलाने वाला मंजर देखने को मिला, दो बसों के बीच जवान फंस गए. जवान को बचाने के लिए पुलिसकर्मी जद्दोजहद करते नजर आये.   

बरहिमा मोड़ पर अफरातफरी का माहौल

गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात और डीएम मोहम्मद मकसूद आलम ने इस हादसे का जायजा लिया और मौके पर राहत एवं बचाव कार्य युद्ध स्‍तर पर होने की बात कही है. डीएम और एसपी घायलों के इलाज की लगातार मॉनिटरिंग में लगे हुए हैं. इस हादसे के बाद बरहिमा मोड़ पर अफरातफरी का माहौल देखने को मिला. आवागमन पूरी तरह प्रभावित होने लगा. हालांकि स्‍थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है. सभी घायल जवानों को सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया गया है.

पुलिस ने कंटेनर कर लिया जप्त

गोपालगंज के एसपी ने कहा कि लोकसभा के तीसरे चरण का चुनाव कराने सुपौल जा रहे गोपालगंज पुलिस बल की वाहन को सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरिहमा बाजार के पास कंटेनर ने पीछे से टक्‍कर मार दिया. इसमें दो पुलिसकर्मी (पूर्णिया के अशोक कुमार उरांव और बेतिया के पवन महतो) की मौत हो गई. वहीं करीब 12 से अधिक पुलिसकर्मी जख्‍मी हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. कंटेनर को जप्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- Mahadev Betting App Case: छत्‍तीसगढ़ से गिरफ्तार हुए एक्‍टर साहिल खान, जानें क्‍या है आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *