Chhattisgarh Accident: पिकअप और ट्रक की टक्कर में नौ लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. जहां एक पिकअप और ट्रक की टक्कर हो गई. दोनों वाहनों के बीच य‍ह टक्‍कर इतना जोरदार था कि  हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 23 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे है. हादसे में मारे जाने लोगों में पांच महिलाए और तीन बच्चें भी शामिल है.

बता दें कि यह हादसा बेमेतरा थाना इलाके के कठिया गांव में पेट्रोल पंप के पास हुआ. बताया जा रहा है कि सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पिकअप वाहन टकराने से यह दर्दनाक हादसा हुआ है.  वहीं, हादसे पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने भी दुख जताया.

Chhattisgarh Accident: सीएम ने व्‍यक्‍त की शोक संवेदना

सीएम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा है कि बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के पास कठिया गांव में हुई सड़क दुर्घटना में बेमेतरा के पथर्रा गांव के 9 लोगों के निधन एवं 20 लोगों के घायल होने की दुःखद सूचना मिली है. घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश जिला प्रशासन को दिए गए हैं. वहीं, मृतकों के परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

Chhattisgarh Accident: शवों का हो रहा पोस्टमार्टम 

फिलहाल, तीन शव का पोस्‍टमार्टम बेमेतरा जिला अस्पताल में, चार शव का पोस्‍टमार्टम सिमगा के सरकारी अस्पताल में, एक शव का पोस्‍टमार्टम रायपुर में हो रहा है. वहीं, सभी शवों का अंतिम संस्कार उनके गृह ग्राम पथर्रा जिला में किया जाएगा.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. हादसे का शिकार सभी लोग पथर्रा गांव के निवासी थे, तिरैया गांव में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे.

ये भी पढ़े:- Weather: देशभर में चुभती-जलती गर्मी का कहर, कई राज्‍यों में लू का अलर्ट   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *