श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, देवदूत बनकर आया बाइक सवार, नहीं बच सकीं नौ जिंदगियां

Haryana: नूंह जिले में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर धुलावट गांव के पास एक चलती बस में आग लग गई, इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि बीस से अधिक लोग बुरी तरह से झुलसे है, जिनमें कई महिलाएं और बच्‍चें भी शामिल है. यह हादसा रात करीब पौने दो बजे हुआ.

हादसे में मृतक

बताया जा रहा है कि बस में पंजाब के होशियार पुर तथा चंडीगढ़ में रहने वाले लोग सवार थे. यह एक टूरिस्ट कंपनी की बस थी, जिससे सात दिन के लिए बुक कर धार्मिकस्थलों पर दर्शन करने के लिए सभी लोग निकले थे. इसी दौरान मथुरा और वृंदावन से चंडीगढ़ जाते समय यह हादसा हो गया. इस हादसे में मारे गए लोगों में गौतम शर्मा, शशि, सुनीला, सुनीता, अमरावती, उषा शारदा, सुनील शर्मा, बच्ची- खुशी, मधु शामिल है.

बाइक सवार युवक देवदूत बनकर आया

वहीं, हादसे में झुलसी सरोज पुंज, पूनम ने बताया कि रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच में जैसे ही बस केएमपी पर धुलावट गांव की सीमा में पहुंचे तभी एक बाइक सवार युवक ने बस के आगे बाइक को लगाकर बस को रुकवाया और बताया कि बस के पिछले हिस्से में आग लगी हुई है.

Haryana: मौके पर पहुंची पुलिस

बस में लगी आग की लपटें देख ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने बस के शीशे  तोड़ श्रद्धालुओं को निकाला. हालांकि बस रुकते ही आग ने पूरी बस को चपेट में लिया. इस दौरान कुछ लोग तो सुरक्षित बाहर निकल गए लेकिन कुछ लोग झुलस गए. इसके अलावा कुछ लोगों की जलने से जान भी चली गई. सूचना मिलने पर मौके पर शहर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार,सदर थाना प्रभारी जितेंद्र, डीएसपी मुकेश कुमार और पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारणिया भी पहुंचें. जहां उन्होंने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में उपचार के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़े:-

Weather: भीषण गर्मी की चपेट में उत्तर-पश्चिमी भारत, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *