J&K: बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, मारे गए दो आतंकी

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के हादीपोरा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने इलाके में 2 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. पुलिस के अनुसार, पुलिस थाना सोपोर के हादीपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई है. जिसे जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस और सुरक्षा बल मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं.

अधिकारियों ने बताया…

आज के मुठभेड़ मामले में अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने बुधवार सुबह वाटरगाम इलाके में आतंकवादियों के बारे में विशेष जानकारी मिलने पर पुंछ में सुरक्षा बलों द्वारा घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया गया और इसी बीच आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई.

श्रीनगर बना था अस्‍थाई रेड जोन

मालूम हो कि बीते दिन यानी मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू होने के बाद सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई थी. श्रीनगर पुलिस ने मंगलवार को कहा था कि ड्रोन नियम, 2021 के नियम 24(2) के प्रावधानों के मुताबिक श्रीनगर को तत्काल प्रभाव से ड्रोन और क्वाडकॉप्टर के संचालन के लिए ‘टेम्‍परेरी रेड जोन’ घोषित किया गया है. पुलिस ने आगे बताया कि रेड जोन में सभी अनधिकृत ड्रोन संचालन ड्रोन नियम, 2021 के प्रासंगिक प्रावधानों के मुताबिक दंडित किए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें :- 21 जून को आसमान में दिखेगा अद्भुत नजारा, जानिए किसे कहते है स्ट्रॉबेरी मून जिसकी रोशनी से जगमगाएगा पूरा आसमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *