PM: अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस-वे पर आज से एयरफोर्स की रिहर्सल जारी, सफल होने पर 8 जुलाई को मिलेगी मंजूरी

PM modi  rajasthan visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 जुलाई को राजस्थान के बीकानेर में अमृतसर और जामनगर के बीच ग्रीन एक्सप्रेस हाईवे का उद्घाटन करेंगे। इसी दौरान प्रधानमंत्री का बीकानेर के पास नौरंगदेसर में जनसभा भी होनी है।जिसके लिए एयरफोर्स की ओर से आज दिन बुधवार से रिहर्सल शुरू कर दी जाएगी। जिसके सफल होने पर लैंडिंग की अनुमति दी जाएगी।

 

जानकारी के मुताबिक, रिहर्सल के सफल रहने पर पीएम नरेंद्र मोदी बीकानेर नाल एयरपोर्ट से नौरंगदेसर में एक्सप्रेस वे पर वायुसेना के विमान से जाएंगे। अगर, ऐसा हुआ तो पहली बार भारत के कोई प्रधानमंत्री एक्सप्रेस वे पर विमान से लैंडिंग करेंगे। एयरफोर्स ऑफिसर इसके लिए रिहर्सल कर पीएमओ को रिपोर्ट भेजेंगे। हालांकि ऑप्शनल रूप से प्रधानमंत्री के लिए अलग से हेलीपैड भी बनाया जा रहा है। अगर यह रिहर्सल टेस्ट कामयाब नहीं रहा। तो पीएम नरेंद्र मोदी विमान से बीकानेर के नाल एयरपोर्ट आएंगे और फिर वहां से हेलीकॉप्टर से नौरंगदेसर जाएंगे।

बता दें कि पीएम मोदी 8 जुलाई को बीकानेर में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों के साथ संवाद करेंगे असके अलावा मोदी यहां 25000 करोड रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *