Accident: बुलंदशहर में मकान का लिंटर गिरा, मलबे में दबे एक ही परिवार के 14 लोग, चार की मौत

 Bulandshahar: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक मकान का लिंटर गिरने से दंपति समे‍त चार लोगों की मौत हो गई है। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर जिले के नरसेना थाना इलाके के गांव मवई में राजपाल पुत्र हरचरण सिंह का मकान बन रहा था। मंजिल पर पुराना लिंटर डाला हुआ था। और दूसरी मंजिल पर निर्माण किया जा रहा था। मंगलवार की शाम को पहली मंजिल के तीन कमरों के ऊपर लिंटर डाला गया था। परिवार के बारह लोग मकान के ग्राउंड फ्लोर और दंपति मंजिल के बरामदे के ऊपर चरपाई डालकर सो गए। बुधवार की सुबह करीब 2.40 बजे दूसरी मंजिल पर डाला गया लिंटर भरभरा कर पहली मंजिल के छत पर गिर गया,जिसके कारण पहली मंजिल का लेंटर भी गिर गया। इस कारण सो रहे परिवार के 14 सदस्‍य मलबे के नीचे दब गए। इस हादसे के बाद गांव में हड़कंप मच गई। पहले गावंवासियों द्वारा ही आनन-फानन में मलबे में दबे लोगों को निकालने का प्रयास शुरू किया गया।

इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ समेत अन्य अधिकारियों की कई टीम पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गईं। ग्रा‍मीणों की मदद से रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी है। परिवार के सभी लोगों को मलबे से निकाल लिया गया है।  जिसमें से राजपाल 52 पुत्र हरचरण, सु‍नीता 50 पत्‍नी राजपाल, धर्मेंद्र19 पुत्र राजपाल, कुलदीप 25 पुत्र राजपाल शादीशुदा की मौत हो गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *