Accident on Yamuna Express way: मदद करने गए युवकों को वोल्वो बस ने रौंदा, महिला समेत चार की मौत, छह घायल

Aligarh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से दर्दनाक हादसे हो गया। यहां टप्पल के पास यमुना एक्सप्रेस पर एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था, तभी पीछे से वोल्वो बस ने कार में टक्कर मार दी। इस बीच एक दूसरी कार भी इस हादसे की चपेट में आ गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, ज‍बकि छह लोग घायल बताए जा रहे हैं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुरी तरह लोग कार में ही फंस गए। किसी तरह कार से लोगों को निकाला गया। घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, आगरा से नोएडा की तरफ जा रही एक कार सवार परिवार की कार अज्ञात कारणों के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई। हादसे की शिकार हुई कार के अंदर एक मासूम बच्ची, महिला और पुरुष खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल होकर कार के अंदर बुरी तरह से फंस गए और अपनी जान बचाने के लिए चीख चिल्ला रहे थे।

मथुरा जिले के थाना नौहझील क्षेत्र के गांव अवाखेड़ा निवासी 27 वर्षीय पुष्पेन्द्र सिंह पुत्र सुग्रीव सिंह, 28 वर्षीय पुष्पेन्द्र चौधरी पुत्र भाव सिंह और 26 वर्षीय प्रवीन उर्फ पवन सहित बाघई (कटैलिया) गांव निवासी धर्मवीर पुत्र वीरेन्द्र सिंह यमुना एक्सप्रेस वे से गुजरकर रोजाना की तरह जेवर एयरपोर्ट पर नौकरी करने जा रहे थे। तभी कार सवारों की चीख पुकार सुनकर चारों युवक अपने अपने वाहन खड़े कर रुक गए और कार के अंदर बुरी तरह से फंसे सभी घायलों को कार से बाहर निकालने लगे। युवक धर्मवीर ने कार में फंसी एक बच्ची को बाहर निकाल लिया। जबकि पुष्पेन्द्र, पुष्पेन्द्र चौधरी और पवन कार में फंसी महिला को बाहर निकाल रहे थे।

अभी बचाव कार्य कर ही रहे थे कि पीछे से तेज रफ्तार के साथ मौत बनकर आई एक वोल्वो बस ने कार के अंदर फंसे घायलों की जान बचाने में जुटे चारों लड़कों समेत कार के अंदर फंसे लोगों को पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। वोल्वो बस की पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार महिला, पुष्‍पेंद्र, पुष्‍पेंद्र चौधरी और प्रवीन उर्फ पवन की मौत हो गई। एक्सीडेंट को लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *