Road Accident: मथुरा में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, चार की मौत, अन्य घायल

Mathura accident: यूपी के मथुरा जिले में भीषण हादसा हो गया। गुरु पूर्णिमा पर्व पर गोवर्धन की परिक्रमा लगाकर  लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर  ट्रॉली अचानक बेकाबू होकर हाइवे किनारे गड्ढे में जा गिरी जिससे ट्राली में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्‍य कई लोग जख्‍मी हो गए जिन्‍हें इलाज के लिए आगरा और मथुरा के अस्‍पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि शेरपुर, भिंड, मध्य प्रदेश के करीब 2 दर्जन से अधिक श्रद्धालु गोवर्धन परिक्रमा लगा कर लौट रहे थे तभी रैपुरा जाट के समीप ट्रैक्टर  ट्रॉली में पीछे से तेज गति से आ रही स्विफ्ट कार का ट्रॉली में घुस गई है। यह ट्राली और कार की टक्कर इतनी भयंकर थी कि उसकी आवाज से हाईवे से गुजर रहे लोग सख्‍ते में आ गए। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोगों ने मदद के लिए घटनास्थल तक की दौड़ लगा दी।

लेकिन मदद मिलने से पहले ही कार सवार तीन लोगों समेत कुल चार लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं दो-तीन लोगों को गंभीर हालत में आगरा अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। मौके पर पौरी शहजादपुर गांव के ग्रामीण व राहगीर एकत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली से घायलों को निकालने में जुट गए।

वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस एवं हाईवे पेट्रोलिंग की टीम ने तत्काल घायलों को फरह अस्पताल के अलावा आगरा और मथुरा के अस्पतालों में पहुंचाया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *