Hardoi Road Accident: बाइकों की टक्कर में रोड पर गिरे भाइयों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत

Hardoi Road Accident updates: हरदोई जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां पाली-शाहाबाद मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्‍कर हो गई। इस दौरान बाइक सवार दो सगे भाई सड़क पर गिर गए तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों भाइयों को रौंद दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।  जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को  कब्‍जे में लेकर मोर्च्यूरी में रखवा दिया है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, शाहजहांपुर जनपद के चौक थाना क्षेत्र के मोहल्ला छोटा ककरा खुर्द निवासी यूनुस (20) टाइल्स लगाने का काम करता था। वह अपने बड़े भाई युसूफ (23) के साथ पाली में एक दुकान पर काम को लेकर बात करने गया था। शुक्रवार देर रात दोनों बाइक से वापस घर जा रहे थे। वहीं, पाली-शाहाबाद मार्ग पर परेली गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के हुसेपुर करमाया निवासी अजीम (22) और आफाक (25) की बाइक से यूनुस की बाइक की भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने से यूनुस और यूसुफ सड़क की तरफ, जबकि अजीम और आफाक दूसरी तरफ जा गिरे। इसी बीच उधर से निकले ट्रक ने यूनुस और यूसुफ को कुचल दिया।

 

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, शाहाबाद पहुंचाया। यहां यूनुस और अजीम को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि यूसुफ और आफाक को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। जबकि मेडिकल कॉलेज में यूसुफ को भी मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि आफाक का उपचार किया जा रहा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *