Smartwatch: धाकड़ फीचर्स और शानदार डिजाइन के साथ स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें इसकी कीमत

Gadgets: स्मार्टवॉच ब्रांड Fire-Boltt  का नया स्मार्टवॉच Fire-Boltt Destiny भारत में लॉन्च हो चुका है। बताया गया है कि इस वॉच को जिंक एलॉय फ्रेश और एल्युमिनियम एलॉय बटन के साथ लॉन्‍च किया गया है। इस स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का राउंड डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह स्‍मार्टवॉच हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्लीप मॉनिटरिंग और फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग जैसे कई फीचर्स से लैस है। तो आइए वॉच की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्‍तार से जान लेते है।

कीमत

स्‍मार्टवॉच Fire-Boltt Destiny की कीमत की बात करें तो इसे 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से जरिए खरीद सकते है। इस स्‍मार्टवॉच की सेल 11 जुलाई दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन

Fire-Boltt Destiny को पिंक, बीज और सिल्वर कलर ऑप्शन में लॉन्‍च किया गया है। फायर बोल्ट डेस्टिनी स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का डिस्प्ले मिलता है। इस वॉच के साथ फ्रेम जिंक एलॉय का और बटन एल्युमिनियम एलॉय का मिलता है। यह वॉच दिखने में काफी प्रीमियम है और इसके साथ कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है। ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए वॉच में इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर सपोर्ट दिए गए हैं। वॉच में वॉयस असिस्टेंट जैसे गूगल असिस्टेंट और सिरी का भी सपोर्ट मिलता है।

 जानकारी के अनुसार, Fire-Boltt Destiny के साथ मल्टीपल हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स भी मिलता हैं। वॉच के साथ हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्लीप मॉनिटरिंग और फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग की सुविधा भी है। वॉच में रनिंग, साइकलिंग, स्विमिंग जैसे 123 स्पोर्ट्स मोड और मल्टीपल क्लाउड बेस्ड वॉच फेसेस का सपोर्ट मिलता है। वॉच के साथ वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 रेटिंग भी है। Fire-Boltt Destiny के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसके साथ म्यूजिक और कैमरा भी कंट्रोल किया जा सकता है।

 

 

  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *