बिहार के डिप्‍टी सीएम ने अयोध्‍या में करवाया मुंडन, रामलला को स‍मर्पित की अपनी पगड़ी

Ayodhya News: बिहार के डिप्‍टी सीएम सम्राट चौधरी ने बुधवार सुबह भगवान रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई. इससे पहले उन्होंने सरयू नदी में डुबकी लगाकर पूजा-अर्चना भी की. डिप्‍टी सीएम ने अयोध्या में अपना मुंडन भी कराया और अपने केश सरयू तट पर समर्पित किया. इसके बाद वे सरयू तट से श्रीराम मंदिर तक पदयात्रा की. इसके बाद मंदिर पहुंचकर रामलला को अपनी पगड़ी अर्पित की.

डिप्‍टी सीएम ने कहा…  

इस दौरान बिहार के उप मुख्यमंत्री चौधरी ने कहा कि भगवान राम के चरणों में मुरैठा (पगड़ी) समर्पित करने आया हूं. उन्होंने रामलला के दरबार में अपनी पगड़ी समर्पित की. उन्होंने कहा कि पिछले दो साल से हमने अभियान चलाकर इंडी गठबंधन की सरकार को हटाने का काम किया.  

इंडी गठबंधन कंफ्यूजन में न रहे

उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार 28 जनवरी को इंडी गठबंधन छोड़कर एनडीए की ओर से मुख्यमंत्री बने थे. हम लोगों ने तय किया था कि अयोध्या जाकर श्रीराम के चरणों में पगड़ी समर्पित करेंगे. उन्‍होंने कहा कि बिहार की जनता ने 75 प्रतिशत से अधिक सीटें जिताने का काम किया है. इंडी गठबंधन किसी भी तरह के कंफ्यूजन में न रहे. एनडीए विधानसभा चुनाव में 243 में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी. बता दें कि उपमुख्‍यमंत्री ने हनुमंत लला के दरबार में भी दर्शन-पूजन किए.  

ये भी पढ़ें :- यूपी-दिल्‍ली समेत इन राज्‍यों में 6 जुलाई तक बारिश के आसार, जानें आज के मौसम का हाल  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *