Hathras Satsang Accident: हाथरस अस्‍पताल पहुंचे सीएम योगी, घायलों से की मुलाकात  

Hathras Satsang Accident: बीते मंगलवार को यूपी के हाथरस जिले में बड़ा हादसा हो गया. यहां फुलराई गांव में साकार हरि बाबा के सत्संग (Satsang Accident) में भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 28 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. ऐसे में बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ हाथरथ पहुंचे हैं. उन्होंने हाथरस पुलिस लाइन में हालात का जायजा लिया. इसके बाद अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की. उन्‍होंने घायलों से उनका हालचाल जाना.

घटना पर सीएम योगी ने क्या कहा?

अस्‍पताल में चिकित्सकों ने चिकित्सा व्यवस्था के संबंध में जानकारी लेते हुए सीएम योगी ने जरूरी दिशा-निर्देश दिए. अस्पताल के बाद सीएम घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. बता दें कि घटना की जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (आगरा) और अलीगढ़ मंडल आयुक्त की एक टीम गठित की गई है. घटना के बाद मंगलवार को सरकार ने एक बयान में कहा कि रिपोर्ट 24 घंटे के अंदर सौंपी जानी है. मुख्‍यमंत्री ने अपने सरकारी आवास पर संवाददाताओं से कहा कि हमारी सरकार इस घटना की तह में जाकर साजिशकर्ताओं और जिम्मेदारों को उचित सजा देने का काम करेगी. प्रदेश सरकार इस पूरी घटना की जांच करा रही है. हम इसकी तह में जाएंगे और देखेंगे कि यह हादसा है या फिर साजिश.

रातनीति करने वालों को सीएम ने दिया करारा जवाब

सीएम योगी ने घटना पर राजनीति करने वाले पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि इस प्रकार की घटना पर पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के बजाए राजनीति करना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है और निंदनीय भी. यह समय पीड़ितों के घावों पर मरहम लगाने का है, पीड़ितों के प्रति संवेदना का है. सरकार इस मामले में पहले से संवेदनशील है और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

 ये भी पढ़ें :- बिहार के डिप्‍टी सीएम ने अयोध्‍या में करवाया मुंडन, रामलला को स‍मर्पित की अपनी पगड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *