Varanasi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले काशी के साहित्यकार, भेंट की पुस्‍तक

Varanasi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शनिवार व रविवार को वाराणसी में थे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन विकास और कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया, साथ ही काल भैरव काशी कोतवाल और बाबा विश्वनाथ का दर्शन किये.

योगी आदित्यनाथ वाराणसी के दौरे के दूसरे  दिन सर्किट हाउस में साहित्यकारों से भेंट किये. प्रसिद्ध साहित्यकार डॉ. शम्भू नाथ सिंह पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सितंबर में आमंत्रित किया.

मुख्यमंत्री ने सितंबर में आने का दिया आश्वासन

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से काशी के साहित्यकारों ने रविवार की सुबह सर्किट हाउस में मुलाकात किया. प्रसिद्ध साहित्यकार डॉ. शम्भू नाथ सिंह पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित करने के उद्देश्य से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने सितंबर प्रथम सप्ताह में आने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर साहित्यकार डा.रामसुधार सिंह ने अपनी पुस्तक चलो मन तुम काशी मुख्यमंत्री को भेंट किया. राजीव कुमार सिंह ने डा.शंम्भूनाथ सिंह की पुस्तकें और सोच-विचार पत्रिका के संपादक नरेन्द्र नाथ मिश्र ने काशी अंक-15 की प्रति भेंट की. इस मौके पर एमएलसी धर्मेन्द्र राय, प्रो.श्रद्धानंद, हिमांशु उपाध्याय, बासुदेव ओसेराय,डा.रोली, मनीष खत्री आदि शामिल थे.

इसे भी पढें:- Raksha Bandhan: आज देशभर में मनाया जा रहा राखी का त्‍योहार, राष्ट्रपति मुर्मू, पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *