Weather: यूपी में तेज हवा के साथ बारिश की संभावना, जानिए IMD का ताजा अपडेट

Weather: दिल्‍ली एनसीआर में शुक्रवार की देर शाम अचानक मौसम कस मिजाज बदलने से मौसम सुहाना हो गया. वहीं, रात के समय धूल भरी आंधी देखने को मिली, जिसके कुछ ही देर बाद एनसीआर में बारिश शुरू हो गई. दिल्ली एनसीआर में बारिश होने की वजह से तापमान में गिरावट देखने को मिली.

इसके अलावा, मौसम विभाग की ओर से शनिवार और रविवार को भी दिल्ली में आंधी और बारिश की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग ने इसके लिए येलो अलर्ट भी जारी किया है. इस कारण दिल्ली-एनसीआर में अगले तीन दिनों तक 40 डिग्री से ऊपर तापमान के जाने की संभावना नहीं है.  लेकिन बुधवार से एक बार फिर गर्मी में बढ़ोत्तरी होगी और वीकेंड तक लू चलने की संभावना है.

Weather: यूपी का मौसम

वहीं, यदि बात करें यूपी के मौसम की तो यहां पूरे सप्ताह लोगों को गर्मी से राहत मिली. इस दौरान कई स्थानों पर बारिश देखने को मिली और तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई. हालांकि अगले सप्ताह में तापमान में 1-2 डिग्री सेल्सियस तक वृद्धि होने की संभावना है.

बता दें कि यूपी में शनिवार और रविवार को 40-50 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से तेज हवा चलने की उम्मीद है. इस दौरान मौसम सुहाना बना रहेगा. वहीं पश्चिमी यूपी में तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी भी देखने को मिल सकती है और इसके अलावा बादल छाए रहेंगे.

इसे भी पढ़े:-  Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का कैसा रहने वाला है आज का दिन, पढ़िए दैनिक राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *