सर्दियों में इन तरीकों से पहने साड़ी, ठंड से बचाव के साथ मिलेगा स्‍मार्ट लुक

फैशन। भारतीय महिलाओं के लिए साड़ी सदाबहार ड्रेस है। साड़ी को आप हर सीजन में पहन सकती हैं। इसे आप विंटर में भी स्‍टाइलिश तरीके से किसी भी ओकेजन पर पहन सकती हैं। अगर आप ऑफिस गोइंग हैं और साड़ी के साथ विंटर वियर पहनना चाहती हैं तो हो सकता है कि आप इसे स्‍टाइल करते वक्‍त थोड़ा परेशानी अनुभव करें। लेकिन आप कुछ टिप्‍स को अपनाकर साड़ी को इंडो वेस्‍टर्न तरीके से स्‍टाइल कर कैरी कर सकती हैं। आइए जानते हैं सर्दियों में स्‍मार्ट दिखने के लए कैसे पहनें साड़ी-

श्रग का करें इस्‍तेमाल:-

अगर आप दिन के वक्‍त धूप में साड़ी पहनने वाली हैं या किसी पार्टीज में साड़ी के साथ कुछ पहनने की सोच रही हैं तो आप श्रग का इस्‍तेमाल कर सकती हैं। आप लॉन्‍ग से लेकर शॉर्ट और जैकेट स्‍टाइल श्रग भी पहन सकती हैं।

लॉन्‍ग कोट के साथ:-

सर्दियों में आप साड़ी के साथ मैचिंग या कॉन्‍ट्रास्‍ट कलर का लॉन्‍ग कोट पहन सकती हैं। ये कोट आप अपने शौक के अनुसार पहन सकती हैं।  केवल इस बात का ध्‍यान रखें कि कोट और साड़ी पहनते हुए पल्‍लू को पीछे से आगे की ओर स्‍कार्फ की तरह डालें। इसके साथ आप मैचिंग बूट या जूतियां भी पहन सकती हैं।

जैकेट और बेल्‍ट:-

जैकेट और बेल्‍ट आप जींस या पैंट के साथ ही नहीं, साड़ी के साथ भी स्‍टाइल कर सकती हैं। इसके लिए आप साड़ी का पल्‍लू थोड़ा छोटा रखें और मफलर की तरह लपेट लें। अब जैकेट के नीचे बेल्‍ट लगाएं और जैकेट पहनें। आप लेदर से लेकर कॉटन जैकेट भी स्‍टाइल कर सकती हैं।

हाईनेक स्वेटर:-

अगर आप ब्‍लाउज की बजाय हाइनेक स्‍वेटर को साड़ी के साथ स्‍टाइल करें तो ये आपके लुक को काफी स्‍टाइलिश और स्‍मार्ट लुक देगा। इसके साथ आप बूट स्‍टाइल कर सकती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *