Gorakhpur: बरहुआं के पास पोल से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो की मौत

Accident in Gorakhpur: गोरखपुर जिले में रविवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। गीडा थाना क्षेत्र में बरहुआं के पास एक तेज रफ्तार बाइक सड़क के डिवाइडर के बीच में लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। यह हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, गुलरिहा थाना क्षेत्र के भटहट निवासी प्रदुमन कुमार(18) पुत्र गोविंद और निहाल (21) पुत्र कृष्ण मोहन गीडा थाना क्षेत्र के बरवार के पास स्थित एक गेस्ट हाउस में किराए पर कमरा लेकर रहते थे। दोनों दोस्त थे और एक ठेकेदार के साथ कार्य करते थे। रविवार की रात गेस्ट हाउस से किसी परिचित की बाइक लेकर ट्रांसपोर्ट नगर खाना लाने के लिए निकले थे। जो रात करीब साढ़े नौ बजे के आसपास खाना लेकर बाइक से गेस्ट हाउस जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया और दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई।

 

चौकी प्रभारी आलोक राय ने बताया कि दोनों युवक बरहुआं के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर के बीच में लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ने मौके पर दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *