Aaj Ka Rashifal: किसे मिलेगी सफलता और किसे करना होगा मुश्किलों का सामना, जानिए आज के सभी राशियों का हाल

25 january 2024 Ka Rashifal: वैदिक ज्‍योतिशास्‍त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहों-नक्षत्रों की चाल का सभी राशियों पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से 25 जनवरी को यानी आज पौष माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और गुरूवार का दिन है. इस तिथि पर पुनर्वसु और पुष्य नक्षत्र होने के साथ प्रीति योग का संयोग रहेगा. ऐसे में इस संयोग का सभी राशि के जातकों पर कैसा प्रभाव पड़ने वाला है, चलिए जानते है.

25 january 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष राशि (Aries)

आज आपको भौतिक वस्तुओं की प्राप्ति होगी. आपको कार्यक्षेत्र में अपने अनुभवों का पूरा लाभ मिलेगा. आप बड़े सदस्यों की बात का पूरा सम्मान करें. किसी यात्रा पर जाते वक्‍त आपको वाहन बहुत ही सावधानी से चलना होगा. किसी दुर्घटना के होने की संभावना है. किसी बात को लेकर जिद व अहंकार ना दिखाएं,  वरना समस्या हो सकती है.

वृषभ राशि (Taurus)

आज आपके अंदर भरपूर आत्मविश्वास बना रहेगा. आपका कोई बड़ा लक्ष्य पूरा हो सकता है. आपके मन में सहकारिता का भाव बना रहेगा. किसी महत्वपूर्ण चर्चा में शामिल होने का मौका मिल सकता है. जनकल्याण के कार्यों से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा. कोई अच्छा लाभ मिलने की संभावना है.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपको एक के बाद एक शुभ सूचना मिलती रहेगी. बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है. आप अपने खान-पान पर पूरा ध्यान देने दे, वरना समस्या हो सकती है. आपको कोई मूल्यवान वस्तु भेंट स्वरूप प्राप्त हो सकती है.

कर्क राशि (Cancer)

आज आप रचनात्मक कार्य से जुड़कर नाम कमाने में लगे रहेंगे. निर्णय लेने की क्षमता का आपको लाभ मिलेगा. आर्थिक दृष्टिकोण से  दिन अच्छा रहेगा. परस्पर सहयोग की भावना आपके मन में बनी रहेगी. आप अपने व्यक्तित्व में निखार लाने की पूरी कोशिश करेंगे. बड़ों से बातचीत करते समय वाणी और व्यवहार में मधुरता बनाए रखनी होगी.

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है. आपको महत्वपूर्ण मामलों में सावधान रहने की जरूरत है. आप कामकाज पर पूरा फोकस बनाए रखें. किसी कानूनी मामले में आपसे गलती हुई, तो आपका कोई नुकसान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आप कुछ अच्छी नीतियों को अपना सकते हैं. विदेश में रह रहे किसी परिजन से आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है.

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आप अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के प्रयास में सफल रहेंगे. आपकी किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. सरकारी कामों में लापरवाही न बरतें. व्यवसाय में योजनाएं गति पकड़ सकती हैं. आपको किसी काम को लेकर सोच विचार अवश्य करना होगा.

तुला राशि (Libra)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. राजनीति में कार्यरत लोगों की पद- प्रतिष्ठा बढ़ेगी. सबका सहयोग और समर्थन आप पर बना रहेगा. आपके मन में प्रतिस्पर्धा का भाव बना रहेगा. पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको सावधान रहना होगा. कोई बड़े लक्ष्य को आसानी से पूरा कर पाएंगे. आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है और आप सभी को जोड़ने में कामयाब रहेंगे. आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं. आपको एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिलती रहेगी. आपकी आय में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. उच्च शिक्षा पर आपका पूरा जोर रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)

आज किसी भी में लापरवाही करने से बचें. आपको परिवार के लोगों का सहयोग और समर्थन भरपूर मिलेगा. कामकाज में आप स्पष्टता बनाए रखें, वरना समस्या हो सकती है. आपके व्यक्तिगत प्रयास आज रंग लाएंगे. आपको किसी काम में आ रही समस्याओं को लेकर सावधान रहना होगा. किसी जोखिम भरे काम को करने से परहेज करें.

मकर राशि (Capricorn)

आज आपके सुख-समृद्धि में वृद्धि होने वाली है. कार्यक्षेत्र में आप टीमवर्क के जरिए काम आपके लिए बेहतर होगा. किसी कार्य को लेकर अति उत्साहित न हों, कोई नुकसान हो सकता है. किसी नए काम की पहल करने में समस्या हो सकती हैं. अपने कामों में सूझबूझ से आगे बढ़ना आपके लिए अच्छा रहेगा. निजी जीवन में खुशहाली आएगी.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है. किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में आपको शामिल होने का मौका मिलेगा. आधुनिक विषय में आपकी पूरी रुचि रहेगी. आज आपके मन में  प्रतिस्पर्धा का भाव बना रहेगा. कार्यक्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे. कोई लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है.

मीन राशि (Pisces)

आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कोई कार्य पूरा होगा. कार्य क्षमता में वृद्धि होगी. कारोबार में आ रही समस्याएं दूर होंगी. सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप कामयाब रहेंगे. किसी प्रियजन से आपकी मुलाकात हो सकती है. संतान के करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं.

इसे भी पढ़े:-Valentine’s Day के मौके पर राशि अनुसार पहनें इन रंगों के कपडें, रिश्‍तों में आएगी मजबूती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *