Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का कैसा रहने वाला है आज का दिन, पढ़िए दैनिक राशिफल 

22 August 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहोंनक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 22 अगस्‍त को भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि और गुरूवार का दिन है. इस दिन उत्तरभाद्रपदा योग का संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

22 August 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. किसी बात को लेकर चल रहे तनाव से आपको दूर रहना होगा. आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर रहेगी. आप किसी से कोई बात बोले, तो बहुत ही सोच समझकर बोले. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई बेहतर अवसर हाथ लगेगा.

वृषभ

आज का दिन आपके लिए नुकसानदायक रहने वाला है. आप बेफिजूल के खर्चे में लगे रहेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थि‍ति कमजोर हो सकती है. कार्यक्षेत्र में भी लिए गए किसी फैसले से आपको पछतावा होगा. आप किसी को धन उधार देने से बचें. विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. आपकी मनमानी आपके कामों पर भारी पड़ेगी.

मिथुन

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहने वाला है. आप किसी काम को पूरा करने के लिए अपने पिताजी से सलाह मशवरा करेंगे. आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा. आप अपने व्यवसाय में कुछ बदलाव की योजना बना सकते हैं. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग किसी काम को लेकर बाहर जा सकते हैं.

कर्क

आज आपको कोई भी काम सोच समझकर करना होगा. व्यवसाय में आप किसी दूसरे पर आश्रित ना रहें और अपनी बुद्धि व विवेक से काम ले. माताजी को कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है. आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होगी. आपका कोई रुका हुआ काम बन सकता है. आलस्य को त्यागकर आगे बढ़ाने की आवश्यकता है.

सिंह  

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपके धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी. किसी बेवजह के काम में पड़ने से बचना होगा. कार्यक्षेत्र में आपको कोई पुरस्कार मिल सकता है.आपको यदि किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर खटपट रहेगी.

कन्या

आज का दिन आपके लिए खर्च से भरा रहने वाला है. आपके सामने कुछ काम ऐसे होंगे, जो आपको मजबूरी में ना चाहते हुए भी करने पड़ेंगे. संतान के मनवाने व्यवहार के कारण आप परेशान रहेंगे. कार्यक्षेत्र में आपके अनुभवों का आपको पूरा लाभ मिलेगा. आप अपनी वाणी की सौम्यता बनाए रखें, कोई विवाद विवाद होने की संभावना है.

तुला

आज आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. आपको किसी काम को लेकर सता रही कोई चिंता दूर होगी. शेयर मार्केट से जुड़े लोग कोई जोखिम उठाने से बचें. नौकरी में कार्यरत लोगों के ऊपर काम का दबाव अधिक रहेगा, लेकिन फिर भी वह अपने कामों को समय से पूरा करके देंगे. अविवाहितो के लिए कोई बेहतर रिश्ता सकता है.

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आपको अपनी सेहत के प्रति सचेत रहना होगा. दूसरों की भावनाओं का सम्मान करें. बिजनेस कर रहे लोगों को लाभ मिलने की संभावना है. आपको अपने खान-पान पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है. कहीं घूमने फिरने के दौरान लापरवाही ना करें.

धनु

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि होगी. आप अपने कामों में ढील देने से बचना होगा. आपको अपने पिताजी की कोई बात बुरी लग सकती है. घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी. राजनीति में कार्यरत लोग अपने कामों से एक अच्छा मुकाम हासिल करेंगे.

मकर

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है. लंबे समय से रुके हुए आपके काम पूरें होंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपने साथी के साथ घूमने फिरने के लिए समय निकालना होगा, नहीं तो दोनों के बीच मनमुटाव की स्थिति बन सकती है. निर्णय लेने की क्षमता का आपको लाभ मिलेगा. कारोबार में कोई परिवर्तन करना आपके लिए बेहतर रहेगा.

कुंभ

आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा. पारिवारिक बिजनेस में कोई बंटवारे को लेकर बातचीत हो सकती है, जो आपको परेशानी देगी. आज आप किसी नए काम में हाथ आजमा सकते हैं. संतान को कोई पुरस्कार मिलने से उनका नाम रोशन होगा. परिवार के सदस्य आपके कामों में पूरा साथ देंगे.

मीन

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है. नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने के कारण उन्हें एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. आप परोपकार के कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेंगे. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के कामों में वृद्धि होगी, जिससे उन्हें घबराने की आवश्यकता नहीं है.

इसे भी पढ़े:- हफ्ते में 1 बार जरूर करें डिटॉक्स वॉटर का सेवन, कोसों दूर रहेंगी लिवर और किडनी संबंधी बीमारियां 

 (Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *