Today Horoscope: आज किसे मिलेगी गुड न्यूज, किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 05 December 2023: 05 दिसंबर 2023, दिन मंगवार को मार्गशीर्ष (अगहन) कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज कालाष्टमी का व्रत किया जाएगा और बाबा काल भैरव की विशेष रूप से पूजा अर्चना की जाएगी. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मंगलवार का राशिफल…

मेषः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. सेहत को लेकर सतर्क रहें. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. लवलाइफ को लेकर परेशान रहेंगे.

वृषभः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. क्रोध को काबू में रखें. जीवनसाथी से नाराजगी संभव है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

मिथुनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. संतान पक्ष से सुखद समाचार मिल सकता है.

कर्कः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए दिन शुभ है. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

सिंहः आज का दिन सामान्य रहेगा. ऑफिस में कार्यों का दबाव रहेगा. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. पार्टनरशिप में किया गया व्यवसाय लाभदायक होगा.

कन्याः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. विरोधी सक्रिय रहेंगे. कानूनी मामलों फंस सकते हैं. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. किसी कार्य को लेकर उथल-पुथल मची रहेगी.

तुलाः मन प्रसन्न रहेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. धन लाभ संभव है.

वृश्चिकः आज ज्यादात्तर समय मौज-मस्ती में बीतेगा. बिजनेस सामान्य रहेगा. लव पार्टनर से खटपट हो सकता है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. वाद-विवाद से दूर रहें.

धनुः घऱ परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. महिला मित्र की मदद से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अतं होगा. गुस्से को काबू में रखें.

मकरः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों की अधिकता के चलते थकान महसूस होगा. सेहत खराब हो सकती है. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. धन हानि संभव है.

कुंभः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. बिजनेस में नया निवेश से बचेें. बुद्धि-विवेक से लिए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिजनों के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मीनः आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. शेयर मार्केट में निवेश से बचें. भूमि-भवन के क्रय विक्रय से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. खर्चों की अधिकता रहेगी.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *