Today Horoscope: सिंह, तुला सहित इन राशि वालों को आज मिलेगी खुशखबरी, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 25 December 2023: आज 25 दिसंबर को अगहन माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि और सोमवार का दिन है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. भावनाओं को काबू में रखें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. फिजुलखर्ची से बचें.

वृषभः आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करते नजर आएंगे. शाम को लवमेट के साथ घूमने जा सकते हैं.

मिथुनः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. जोखिम भरे कार्यों से बचें. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. धन लाभ के योग हैं.

कर्कः रहन-सहन कष्टमय रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग उधारी देनेे से बचें, वरना पैसा डूब सकता है. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

सिंहः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. आमदनी में बढ़ोत्तरी हो सकती है. बिजनेस में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. यात्रा के योग हैं.

कन्याः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. कारोबहार में घाटे का सौदा करना पड़ सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी.

तुलाः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. बिजनेस में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. जीवनसाथी का भरपुर सहयगो मिलेगा. वाद-विवाद से दूर रहें.

वृश्चिकः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. छात्रों का मन पढ़ाई से उचट सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी.

धनुः आज का दिन शानदार रहेगा. ऑफिस अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. विद्यार्थी वर्ग पढ़ाई पर फोकस करें.

मकरः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. खानपान पर ध्यान दें. व्यवसाय में नया निवेश के लिए दिन शुभ है. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

कुंभः जल्दबाजी में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें, वरना नौकरी से हाथ धो बैठेगें. वाणी पर नियंत्रण रखें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

मीनः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में कार्यों का दबाव रहेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. फिजुलखर्ची से बचें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *