Today Horoscope: आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए अपना राशिफल

Rashifal 03 December 2023: 03 दिसंबर 2023, दिन रविवार को मार्गशीर्ष (अगहन) कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. आइए ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का रविवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा.

वृषभः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. ऑफिस के कार्यों को लेकर व्यस्त रहेंगे. सेहत का ख्याल रखें. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. आज शुरू किए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. कोर्ट कचहरी के मामलों फैसला आपके पक्ष में आएगा. क्रोध से बचें.

कर्कः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. शाम को किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. भूमि-भवन के क्रय-विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंहः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. महिला मित्र से नाराजगी हो सकती है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

कन्याः ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. लव लाइफ सुखद रहेगी.

तुलाः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. परिवार में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. कड़वी वाणी बोलने से बचें.

वृश्चिकः भाग्य का साथ मिलेगा. बिजनेस में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. छोटी दूरी की यात्रा हो सकती है. कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें.

धनुः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. जोखिम भरे कार्यों से बचें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाद-विवाद से दूर रहें. वरना कानूनी मामलों में फंस सकते हैं.

मकरः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे.

कुंभः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह सोच विचार लें. लंबी यात्रा पर जानें के योग हैं.

मीनः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. मन प्रसन्न रहेगा.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. Janta Mirror इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *