भाजपा की सरकार जब-जब सत्ता में आई है तब-तब यूपी से बाहर हो जाते हैं दंगा और दंगाई: कुंवर बासित अली

Ghazipur: भारतीय जनता पार्टी की सरकार जब-जब सत्ता में आई है तब तब दंगा और दंगाई उत्तर प्रदेश से बाहर हो जाते हैं। जाति-पाति  के नाम पर राजनीति करने वाले लोग गायब हो जाते हैं। बहन बेटियों को छेड़ने वाले लोग भी गायब हो जाते हैं। इन सबको बढ़ावा देने वाली पार्टी, दंगों और भ्रष्टाचार के नाम, जाति पाति के नाम पर सत्ता में आने वाली पार्टी समाजवादी पार्टी को अब एकदम खत्म कर देना है। जो लोग जाति पाति के नाम पर राजनीति करते हैं उनको देश और प्रदेश से बाहर कर देना है। यह बात आज नगर के बंधवा स्थित शहनाई मैरिज हाल में भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन को मुख्य अतिथि पद से सम्बोधित करते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने कही. उन्होंने कहा कि गाजीपुर में विकास को गति देने वाले विकास पुरुष को कैसे रोका गया यह तकलीफ आज यहां के लोगों में दिख रहा है।
योगी और मोदी देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं अब यह निर्णय हमारे उपर है कि हमे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अमन,चैन, शांति,और तेज गति से होता सर्वांगीण विकास चाहिए या विपक्षियों के हाथ सत्ता सौंपकर भ्रष्टाचार, अपराध से ग्रसित बेहाल देश और प्रदेश, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 50000-60000 आवासों मे 20000 आवास मुसलमानों के बने, आप लोगों ने भाजपा को जिताने के लिए तो मत नही दिया था आपको भाजपा के खिलाफ भड़काया गया था आप सोचिए जिनका सपना बिना वोट बैंक की चिंता किए वास्तविक लोगों को योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव दिए।
2 करोड़ 61 लाख लोगों को सीधे सीधे राशन दे रही है। उन्होंने कहा कि अन्य के 65 पर मोदी जी का 9 वर्ष हर तरह से भारी है। 18 प्रतिशत लोग 30% का लाभ प्राप्त कर रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने मदरसों को माडर्न करने का काम किया है इस्लामिक तालीम को बढ़ाने का काम किया मुद्रा लोन, उज्जवला, किसान सम्मान सहित योजनाओं का लाभ दिया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब सरकारें आते हैं तो अमन चैन भाईचारा को बढ़ावा देने के लिए आती हैं। लेकिन भारतीय जनता पार्टी को वोट आपके चेहरे की मुस्कान तथा हिंदुस्तान के लोगों में मोहब्बत बढ़ाने का काम करती है। जबकि सपा बसपा कांग्रेस को वोट दंगाईयों को ताकत देने का काम करता है। विशिष्ट अतिथि भाजपा के युवा नेता अभिनव सिन्हा ने कहा कि 2014 से पहले विकास क्या होता है यह सिर्फ जनपद के कुछ परिवार के लोग ही जानते थे।जनपद में विकास ने अगर हर व्यक्ति और परिवार का छुआ है तो वह 2014  से 2019 का कालखंड रहा है। 2019 की हार मनोज सिन्हा की नहीं बल्कि गाजीपुर के जन जन की निजी क्षति है, अब हमें अपने भूल से सीख लेने की जरूरत है यह जो गलती हुई उसका असर हमारे पर तो पड़ेगा ही लेकिन इसका असर आने वाली पीढियां को भी झेलना पड़ेगा जो हमें क्षमा नहीं करेंगी।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बिना भेदभाव समावेशी रुप से विकास करने का काम किया है। सम्मेलन को निषाध पार्टी के नेता मिश्रीलाल निषाध, भाजपा महामंत्री प्रवीण सिंह, जुगनू जी सदस्य रेलवे बोर्ड ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर अतिथियों का बडे  माला से स्वागत अभिनन्दन किया गया। कार्यक्रम संयोजक अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष गुलाम कादिर राइनी ने सबके प्रति धन्यवाद आभार व्यक्त किया। सम्मेलन की अध्यक्षता अमजद खान तथा संचालन गुलाम कादिर राइनी ने किया। सम्मेलन में अफरोज आलम, शमशेर गाजीपुरी, राजा गजनफर अली, शैलेश कुमार राम, विनोद अग्रवाल,अच्छेलाल गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, परवेज खान,सुहेल खान, दिलशाद शालू ,मोहम्मद इसरार, मिसबाहुद्दीन खान, जमालो खान, शहाबुद्दीन उर्फ गुड्डन आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *