रामनगर में टैक्टर-ट्राली की बाइक से भिड़त, तीन की मौत

वाराणसी। वाराणसी के रामनगर में आज ट्रैक्टर-ट्रॉली की बाइक से भिड़त हो गई। जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों मृतक एक ही घर के थे। जो एक ही बाइक से बीएचयू अस्पताल से डोमरी स्थित घर जा रहे थे।

 

बता दें कि रामनगर थाना क्षेत्र के डोमरी निवासी प्लास्टिक दाना कारोबारी अविनाश प्रसाद (65) का मार्च से सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शुक्रवार को डायलिसिस होता था। अविनाश की बड़ी पुत्री की शादी 21 मई को तय है। मंगलवार को अविनाश अपने बड़े बेटे रतनदीप सोनी व छोटी बेटी ज्योति के साथ बीएचयू अस्पताल डायलिसिस कराने गए थे। डायलिसिस होने के बाद बुधवार को तीनों एक ही बाइक से घर जा रहे थे। बाइक रतनदीप चला रहा था। कोदोपुर स्थित बंधन लॉन के समीप बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। घटना के बाद सभी सड़क पर गिरे। चालक सभी को रौंदते हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गया।

 

इस हादसे में पिता अविनाश प्रसाद और पुत्री ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल रतनदीप ने फोन कर अपने चाचा राकेश को हादसे की सूचना दी। इसी दौरान मौके पर जुटे स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल रतनदीप को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जा रही थी। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। अविनाश मूलरूप से लोहटिया के रहने वाले थे। पिछले लगभग 20 वर्ष से डोमरी में मकान बनाकर परिवार संग रहते थे। अविनाथ को सात पुत्री और दो पुत्र हैं। हादसे में एक पुत्र और पुत्री की मौत हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *