Varanasi: विश्वनाथ की नगरी आ रहे CM योगी, PM मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का लेंगे जायजा

 CM Yogi in varanasi: 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा विश्‍वनाथ की नगरी आने वाले है। इसी सिलसिले में  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी के कार्यक्रम की होने वाली तैयारियों की समीक्षा करने के लिए प्रधानमंत्री से पहले ही वाराणसी आ रहे है।

सीएम योगी के आगमन को देखते हुए आज मंगलवार को यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। वह अपराह्न बाद चार बजे आएंगे। देर रात तक पीएम मोदी के होने वाले कार्यक्रम के तैयारियों का निरीक्षण करके लौट जाएंगे।

वहीं, एडीसीपी यातायात राजेश पांडेय ने बताया कि मुख्यमंत्री जब आएंगे, तब वाहनों को रोका जाएगा और वैकल्पिक मार्ग के द्वारा इन वाहनों को निकाला जाएगा। हालांकि सगुनहा तिराहे से वाहन एयरपोर्ट की तरफ नहीं जाएगें। वहीं, बाबतपुर पुलिस चौकी चौराहा से शहर की तरफ कोई वाहन नहीं आ सकेगा, जिससे इन वाहनों को बड़ागांव थाने की तरफ से निकाला जाएगा।

वहीं, इसके अलावा भी हरहुआ फ्लाईओवर के ऊपर से , व्यास मोड़ और भेलखा मोड़ तिराहा से हरहुआ, गिलट बाजार तिराहा से शिवपुर तरना, भोजूबीर तिराहे से वाहन सर्किट हाउस, गिलट बाजार पुलिस चौकी की तरफ से भी कोई वाहन नहीं जा सकेगें। वहीं गोलघर कचहरी से सर्किट हाउस की तरफ नहीं जा सकेंगे इस वजह से ही इन वाहनों को अंबेडकर चौराहा व अर्दली बाजार की तरफ से निकाला जाएगा। जेपी मेहता तिराहा से भोजूबीर तिराहा की तरफ वाहन नहीं जाएंगे, जो सेंट्रल जेल रोड से शिवपुर की तरफ निकाला जाएगा। अंबेडकर चौराहा से वाहन गोलघर कचहरी चौराहा की तरफ, पांडेयपुर फ्लाईओवर से पुलिस लाइन चौराहा की ओर जबकि अंधरापुल से चौकाघाट की तरफ वाहन से भी वा‍हन नही जा सकेगें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *