Adipurush: कल रिलीज हो रही फिल्म आदिपुरूष, भगवान हनुमान के लिए हर थिएटर में होगी एक सीट खाली

Adipurush  Release:  हिन्‍दू महाकव्‍य पर आधारित फिल्‍म आदिपुरुष के प्रदर्शन समय में  कुछ घंटे का ही समय बचा है। ऐसे में दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर नजर आ रहा है। वहीं, टिकटों की बिक्री को देखते हुए, प्रभास-स्टारर को एक बड़ी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। आपको बता दें कि इस फिल्‍म में प्रभास भगवान राम और कृति सेनन जानकी के किरदार में हैं। फिल्म का पहला टीजर पिछले साल दशहरे के दौरान अयोध्या में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया गया था। हालांकि, इसके वीएफएक्स को नेटिजन्स ने काफी ट्रोल किया था,  जिसके बाद खबर आई कि निर्माताओं ने तकरीबन 100 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च करके फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स पर फिर से काम किया गया। जिससे आदिपुरुष अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक बन गई है।

थिएटर में लगेगा भगवान हनुमान का आसन

बीते दिनों खबर आई थी कि मेकर्स ने इसके लिए हर थिएटर में एक सीट छोड़ने का एलान किया है। अब के जानकारी के मुताबिक, आदिपुरुष के शो में भगवान हनुमान के लिए आरक्षित सीट पर भगवान हनुमान की मूर्ति रखी जाएगी और उस पर फूल चढ़ाए जाएंगे।

इस जगह पर होगी भगवान हनुमान की सीट

सूत्रों के मुताबिक, डिस्ट्रीब्यूटर्स या मेकर्स ने थिएटर्स को ऐसा करने का निर्देश नहीं दिया है। प्रदर्शक भगवान हनुमान की भक्ति के कारण इसे अपने दम पर कर रहे हैं। वितरक के निर्देश के अनुसार, भगवान हनुमान के लिए आरक्षित की जाने वाली सीट कोने में पहली पंक्ति में होगी। सूत्रो ने कहा कि “पीवीआर के भी कुछ ऐसा ही करने की उम्मीद है। कुछ सिंगल स्क्रीन और अन्य मल्टीप्लेक्स चेन भी सूट का पालन कर सकते हैं।

आपको बता दें कि प्रभास के अलावा, आदिपुरुष में कृति सनोन, सैफ अली खान, देवदत्त नाग, वत्सल शेठ और सनी सिंह भी हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित, आदिपुरुष 16 जून को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 2डी और 3डी में रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *