Spider Man: ‘स्पाइडर मैन- अक्रॉस द स्पाइडर वर्स’ ने भारत में की सबसे बड़ी ओपनिंग

Entertainment News। स्पाइडर मैन का तो हर कोई दीवाना है। भारतीय स्पाइडर-मैन पवित्र प्रभाकर ने नई एनिमेटेड फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स’ से बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की है। हाल ही में, ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स ने भारत में एक एनिमेटेड फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की है और अपने फैंस को खुश कर दिया है।

‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स’ की सफलता दुनिया भर में अपनी जीत का परचम लहरा रही है, जिससे इंडस्ट्री खुशी का माहौल है। यह फिल्म भारत में एक एनिमेटेड फिल्म के लिए सबसे बड़े ओपनिंग वीकेंड के रिकॉर्ड सहित कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और ट्रेंड किसी भी अन्य सुपरहीरो फिल्म की तरह ही मजबूत काम कर रहा है।

भारत इस मुकाम को हासिल करने वाला दुनिया का इकलौता देश है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में ही प्रीक्वल ‘स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स’ के लाइफटाइम कलेक्शन से दोगुनी कमाई कर ली है। हमारे अपने भारतीय स्पाइडर-मैन पवित्र प्रभाकर स्टारर ने अपने पहले सप्ताह के अंत में 22.87  ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की कमाई की है। स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स ने यूएस में सप्ताहांत में अनुमानित $120.5 मिलियन की कमाई की, जिससे यह 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई है।

अब भारत में स्पाइडर-मैन:अक्रॉस द स्पाइडर वर्स के कलेक्शन की बात करें तो गुरुवार को फिल्म का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4.20 करोड़ था। वहीं, ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने  5.04 करोड़ की कमाई की है। शुक्रवार के दिन  फिल्म का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3.34 करोड़ रहा है।  वहीं, ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 4.05 करोड़ की कमाई की है। शनिवार के दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला है। इस दिन फिल्म का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5.19 करोड़ था और ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  6.28 करोड़ था। रविवार के दिन कलेक्शन में भारी उछाल आया है। इस दिन फिल्म का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  6.11 करोड़ रहा है और ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  7.50 करोड़ था। इस तरह सप्ताह के अंत में फिल्म का कुल नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 18.84 करोड़ रुपये था और ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  22.87 करोड़ रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *