बाराबंकी में गरजे सीएम योगी, कहा- डबल इंजन सरकार चेहरा देखकर नहीं, पात्र देखकर देती है योजना का लाभ

बाराबंकी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को बाराबंकी के जीआईसी ऑडिटोरियम में निकाय चुनावों को लेकर प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने अपने संबोधन में कहा कि यह निकाय चुनाव जाति मजहब को लेकर नहीं बल्कि नगरीय जीवन स्तर को मजबूत करने के लिए है। सपा, बसपा के कचरे को साफ करने के लिए है। सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन सरकार चेहरा देखकर नहीं बल्कि पात्र देखकर योजना का लाभ देती है। हम सब तुष्टीकरण नहीं बल्कि सशक्तिकरण पर ध्यान देते हैं।

सीएम योगी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि करीब 65 साल शासन करने वाले लोगों ने नारे बहुत दिए दिए लेकिन उन्होंने गरीब और महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया लेकिन मात्र 9 वर्ष में केंद्र की मोदी सरकार ने लोगों को हर तरह की सुविधा दी। भारत अकेला ऐसा पहला देश है जहां 50 करोड़ गरीबों को मुफ्त इलाज 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन की व्यवस्था की गई।

उन्‍होंने कहा कि आज बाराबंकी के लोगों के लिए लखनऊ और अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा है। 2017 के पहले बाराबंकी के लोधेश्वर महादेवा में दर्शन पर पाबंदी थी। सावन में कर्फ्यू जैसा माहौल रहता था लेकिन आज कांवरियों पर पुष्प वर्षा की जाती है। उन्हें प्रोत्साहित किया जाता है।
इससे पहले मंच पर राज्यमंत्री सतीश शर्मा, सांसद उपेंद्र सिंह रावत, जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत, क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र, जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, जिलाध्यक्ष शशांक कुसमेश, विधायक दिनेश रावत, साकेंद्र प्रताप वर्मा ने सीएम योगी को माल्यार्पण और गदा भेंट कर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *