Valentines Day पर पार्टनर को दें ये गैजेट्स

रिलेशनशिप। वेलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है। कपल्‍स वेलेंटाइन डे पर अपने प्‍यार का इजहार करते हैं और अपने क्रश या पार्टनर को गिफ्ट देते हैं। अगर आप इस साल अपने ब्‍वॉयफ्रेंड, हस्‍बैंड या लवर को ट्रेडिशनल तोहफे की बजाय कुछ लेटेस्‍ट गैजेट्स देकर खुश करना चाहती हैं तो आइए जानते हैं कुछ टिप्‍स-

अगर आपका पार्टनर फिटनेस फ्रीक है तो उसे आप स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकती हैं। इन दिनों बाजार में ये आसानी से उपलब्‍ध है और हर तरह के बजट में आप इसे खरीद सकती हैं। आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकती हैं।

अगर आपके पार्टनर का स्मार्टफोन पुराना हो चुका है और वे इन दिनों नए फोन की तलाश में हैं तो आप इस वेलेंटाइन तोहफे में उनका फेवरेट स्‍मार्टफोन खरीदकर दे सकते हैं।

इस वेलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को तोहफे में हेडफोन भी दे सकती हैं। हेडफोन इन दिनों ऑफिस मीटिंग से लेकर क्‍लाइंट डीलिंग के लिए भी जरूरी हो गया है। अगर आपका बजट अच्‍छा है तो आप एप्‍पल एयर पॉड का थर्ड जेनरेशन खरीदकर सरप्राइज कर सकते हैं।

अगर आपके पार्टनर को म्यूजिक सुनना या फिल्में देखना पसंद है तो आप उन्‍हें वेलेंटाइन डे के मौके पर किसी अच्‍छी कंपनी का एक स्मार्ट स्पीकर खरीदकर दे सकते हैं। ये तोहफा उनके काम भी आएगा और वे जब भी इस्‍तेमाल में लाएंगे, आपको एक बार जरूर याद करेंगे।

आप इस वेलेंनटाइन वीक के मौके पर अपने पार्टनर को कुछ अलग भी दे सकती हैं। अगर आपके पार्टनर को फोटोग्राफी पसंद है तो आप उन्‍हें छोटा सा पोर्टबल कैमरा तोहफे में दें। अगर आपका बजट उतना नहीं है तो आप उन्‍हें मोबाइल कैमरा से जुड़े तरह-तरह के फोटोग्राफी टूल्‍स भी खरीदकर दे सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *