न्यू ईयर पार्टी में दिखना है गार्जियस तो पहनें जंपसूट

फैशन। नया साल बस कुछ दिनों में आने वाला है। ऐसे में कई लोग नए साल पर दोस्तों के साथ पार्टी की योजना बनाते हैं। पार्टी में जाने के लिए लड़कियां बनठन कर तैयार होती है। ऐसे में वो अपने लिए खास आउटफिट का चुनाव करती हैं। आप भी पार्टी में जाने के लिए ऐसे आउटफिट का चुनाव करना चाहती हैं जिससे दोस्तों की भीड़ में हर किसी की नजरें आप पर ही ठहर जाएं। वैसे तो शार्ट ड्रेस और ब्लिंगी ड्रेसेज हर लड़की पहनना चाहती है। लेकिन अगर आप चाहती हैं कुछ नया और हटके ट्राई करें तो नए साल के जश्न के लिए जंपसूट को चुनें। ये ना केवल स्टाइलिश दिखेंगे बल्कि आपको ठंड से भी बचाकर रखेंगे।

लेदर जंपसूट:-

ठंड के दिनों में लेदर काफी खूबसूरत लगते हैं क्योंकि ये स्टाइलिश भी होते हैं और ठंड से भी बचाते हैं। आप चाहें तो लेदर जंपसूट को पार्टी के लिए चुन सकती हैं। आप पिंक शेड का जंपसूट पहन सकती हैं। तो क्यों ना इस बार पार्टी में आप भी गुलाबो बनकर लाइमलाइट चुराएं।

लैस वाला जंपसूट:-

लैस की डिटेलिंग काफी क्लासी लुक देती है। अगर आप चमकीले कपड़ों से हटके कुछ पहनना चाहती हैं तो लैस की डिटेलिंग वाले जंपसूट को ट्राई करें। मार्केट में आपको लैस वाले जंपसूट मिल ही जाएंगे। जिसे आप हीरोइनों की तरह बेल्ट के साथ पेयर करेके स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।

शिमरी जंपसूट:-

न्यू ईयर पार्टी के लिए आप चाहें तो न्यूड शेड के जंपसूट को चुन सकती हैं। हॉल्टर नेक डिजाइन के जंपसूट आपको कंफर्टेबल बनाकर रखेंगे और स्टाइल में भी कमी नहीं आएगी। पार्टी से बाहर निकलकर आप चाहें तो इस पर लेदर जैकेट पहनकर खुद को ठंड से भी बचा सकती हैं।

डेनिम जंपसूट-

अगर दोस्तों के साथ आप डे पार्टी कर रही हैं और मूवी की प्लानिंग कर रही हैं तो डेनिम जंपसूट भी स्टाइलिश लुक देंगे। बिल्कुल फिटिंग के जंपसूट को ट्राई करें। फ्रंट जिप डिजाइन के साथ ये जंपसूट स्टाइलिश लगेगा। जिसे आप चाहें तो पम्प्स या फिर स्नीकर्स के साथ भी पेयर कर सकती हैं। ये दोनों तरीके से स्टाइलिश लुक ही देगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *