जानिए आज का राशिफल…

Aaj Ka Rashifal 16 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि और रविवार का दिन है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज का दिन यानी रविवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. किसी बात को दिल से न लें. वाणी पर नियंत्रण रखें. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. खर्चों की अधिकता रहेगी.

वृषः आपके आकर्षक व्यक्तित्व और मीठी वाणी की वजह से समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. आर्थिक लाभ संभव है. सावधान रहें, भावुकता में आकर लिया गया फैसला नुकसान पहुंचा सकता है. फिजुलखर्ची से बचें.

मिथुनः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. समाजिक में मान सम्मान बढ़ेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. जीवनसाथी के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है. गुस्से को काबू में रखें.

कर्कः स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. खान-पान पर ध्यान दें. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होगें. कार्यक्षेत्र में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. दूसरों की बात पर ध्यान देने ले बचें. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

सिंहः आज दिन की शुरुआत में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. घर पर मेहमानों का आना-जाना हो सकता है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. सावधान रहें, गोपनीय जानकारी किसी से साझा न करें.

कन्याः परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. दोस्तों का साथ मिलेगा. आपके लवमेट की तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. व्यवसाय में लाभ होगा. बिजनेस के नजरिए से आज का दिन लाभदायक है.

तुलाः धर्म-कर्म में मन लगेगा. कोराबार में लाभ होगा. अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. दोस्तों के साथ पार्टी पर जा सकते हैं.

वृश्चिकः किसी भी कार्य को शुरू करने से पहले सोच समझ लें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. फिजूलखर्ची से बचें.

धनुः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है, विवाद में घिर सकते हैं, क्रोध पर काबू रखें. ऑफिस में अधिकारियों से मतभेद हो सकता है. कोई झुठा आरोप आप पर लगा सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें.

मकरः अचानक धन लाभ हो सकता है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरीपेशा लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

कुंभः कार्यक्षेत्र में मुशिकिलों का सामना करना पड़ सकता है. वाद-विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. किसी को ऐसा न बोले जिससे उसको बुरा लगे. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. यात्रा के योग हैं.

मीनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं. लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *