Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम को सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत, फिर भी जेल में रहेंगे केजरीवाल, जानिए क्‍या है मामला

Delhi CM Arvind Kejriwal: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है. अब सीएम केजरीवाल को लेकर तीन सदस्यों की बेंच सुनवाई करेगी. हालांकि बड़ी बेंच की सुनवाई तक केजरीवाल बाहर रहेंगे.

आबकारी नीति मामले में मिली है जमानत

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनकी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली उनकी याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी बेंच को भेज दिया है. वहीं, सीबीई वाले में मामले में अब 17 जुलाई को सुनवाई होगी. तब तक अरविंद केजरीवाल जेल में ही रहेंगे.

आप ने अपने एक्स अकाउंट पर डाली पोस्ट

आम आदमी पार्टी (AAP) ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म के अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि झूठे केस लगाकर सच को कब तक कैद में रखोगे मोदी जी, पूरा देश आपकी तानाशाही को देख रहा है. ईडी (ED) कोर्ट हो या सुप्रीम कोर्ट सब मानते हैं. उन्‍होंने आगे लिखा कि केजरीवाल को ED ने झूठा फंसाया गया है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला सत्य की जीत है.

इसे भी पढ़ें:- Indian Bank Apprentice 2024: इंडियन बैंक में अप्रेंटिसशिप का शानदार मौका, इस योग्‍यता वाले तुरंत करें आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *