Nikay Chunav: मऊ में बोले सीएम योगी- डबल इंजन की सरकार में व्हीलचेयर पर हैं अपराधी

मऊ। यूपी नगर निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में सीएम योगी आदित्‍यनाथ ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे  हैं। इसी क्रम में बुधवार को सीएम योगी जनपद मऊ में पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे। इस दैरान उन्होंने किसी का नाम लिए बिना तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि जो लोग पर्व-त्योहार में उपद्रव पैदा करके यहां की कानून-व्यवस्था को व्हील चेयर पर लाने का काम करते थे, आज वे स्वयं व्हीलचेयर में पड़े हुए हैं।

सीएम योगी ने कहा कि जिस मऊ जनपद की पहचान साहित्यकारों, क्रांतिकारियों से थी, विकास की प्रगतिशील सोच के साथ राष्ट्रवाद की अलख जगाने वाली जो धरती थी, इस क्रांति की भूमि पर बुआ-बबुआ की पार्टियों ने कर्फ्यू लगवाने का काम किया।

उन्‍होंने कहा कि युवाओं के हाथों में कलम की जगह उन्हें दंगाई बनाकर अराजकता पैदा करने का लाइसेंस इन लोगों के द्वारा दिया गया था और देखते ही देखते मऊ जैसे प्रगतिशील जनपद अपनी पहचान के लिए मोहताज हो गया। याद कीजिए जो लोग पर्व और त्योहारों में उपद्रव पैदा करके यहां की कानून-व्यवस्था को व्हील चेयर में लाने का काम करते थे, आज वो खुद व्हील चेयर में पड़े हुए है और सांस लेने के लिए तड़प रहे हैं।

सीएम योगी ने आगे कहा कि ये वही जनपद है जहां, रामलीना के आयोजन को प्रतिबंधित किया था। ये वही जनपद है जहां बारी-बारी से सपा और बसपा इन पेशेवर अपराधियों को अपने साथ लेकर आरजकता पैदा करने की खुली छूट दिया करते थे, लेकिन जब डबल इंजन की सरकार आई तब से वो लोग व्हीलचेयर पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *