इंफिनिटी-वी नॉच के साथ Samsung ला रहा दो स्मार्टफोन

टेक्‍नोलॉजी। भारत में स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग इसी महीने दो नए सस्ते फोन Samsung Galaxy A04 और Galaxy A04e को लॉन्च कर सकता है। इस दोनों फोन को 10 हजार से कम कीमत पर पेश किया जा सकता है। बता दें कि इन दोनों स्मार्टफोन को पहले ही ग्लोबली मार्केट में पेश किया जा चुका है। Samsung Galaxy A04 के साथ ऑक्टा कोर Exynos 85 प्रोसेसर और Galaxy A04e  के साथ ऑक्टा कोर प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। दोनों फोन्स के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा।

फोन्‍स के स्पेसिफिकेशन :-
हालांकि, अब तक कंपनी ने फोन्स को भारत में लॉन्च करने की घोषणा नहीं की है। ग्लोबल वेरियंट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए04 और गैलेक्सी ए04ई को इंफिनिटी-वी नॉच के साथ पेश किया जाएगा। दोनों फोन्स में 6.5 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। डिस्प्ले के साथ 60 हर्ट्स का रिफ्रेश रेट मिलेगा।

प्रोसेसर की बाद करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए04 के साथ ऑक्टा कोर Exynos 85 प्रोसेसर और गैलेक्सी ए04ई के साथ ऑक्टा कोर प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। दोनों फोन्स के साथ 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।
कैमरा और बैटरी :-
Samsung Galaxy A04  में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। वहीं Galaxy A04e  में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। दोनों स्मार्टफोन्स के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा। फोन की बैटरी  की बात करें तो Samsung Galaxy A04  और Galaxy A04e  के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। अन्य कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *