‘मैं अटल हूं’ की शूटिंग शुरू, एक्टर पंकज त्रिपाठी ने साझा किया नया अपडेट

मनोरंजन। पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी सादगी और अभिनय के चलते लाखों दिलों पर राज करते हैं। वहीं, जब उन्होंने ‘मैं अटल हूं’ के लिए अटल बिहारी वाजपेयी जी के रूप में अपना फर्स्ट लुक को जारी किया था, तो लोगों ने उनकी खूब तारीफ की थी। हाल ही में एक्टर ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की ओर इशारा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक और अपडेट साझा किया है।

श्री अटल बिहारी वाजपेयी के ऊपर बनी है फिल्म मैं अटल हूं
फिल्म के निर्माताओं ने आज ऑफिशियल तौर पर ‘मैं अटल हूं’ की शूटिंग की घोषणा की है। यह फिल्म भारत के प्रिय नेता श्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन और राजनीतिक करियर के इर्द गिर्द घूमेगी, जो न केवल एक राजनेता थे, बल्कि एक कवि, एक सज्जन और राजनेता भी थे। मुंबई में शूटिंग शुरू करते हुए, टीम के पास देश के विभिन्न हिस्सों जैसे मुंबई और लखनऊ को कवर करने के लिए 45 दिनों से अधिक का लंबा शेड्यूल होगा।

फिल्म को लेकर पंकज ने जाहिर की खुशी
इस फिल्‍म को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि हमारे महान नेता श्री अटल बिहार वाजपेयी की भूमिका निभाने का मौका मिलना अपने आप में एक सम्मान की बात है। उनकी जीवन शैली और भारत के लिए उनके दृष्टिकोण को समझने के लिए हमने कठोर पठन सत्र आयोजित किए। मैं आज बहुत खुश हूं, क्योंकि हम ‘मैं अटल हूं’ की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

रवि जाधव ने कहा कि पंकज से बेहतर कोई नहीं
निर्देशन रवि जाधव ने कहा कि मैंने पंकज को अटल जी को जानने और समझने की प्रक्रिया में शामिल होते देखा है। मुझे यकीन है कि इस तरह के कुशल व्यक्तित्व को निभाने के लिए पंकज जी से बेहतर कोई और नहीं हो सकता था। हमारी फिल्म के साथ वही जादू पैदा करने की उम्मीद है, जो अटल जी ने अपने जीवन और हमारे देश के लिए अपनी दृष्टि के साथ बनाया था।

विनोद भानुशाली मैं अटल हूं को बताया विशेष फिल्म
निर्माता विनोद भानुशाली ने कहा कि ‘मैं अटल हूं’ एक विशेष फिल्म हैं। फिल्म से जुड़ा हर व्यक्ति इसे हमारे दर्शकों के लिए बेहतरीन अनुभवों में से एक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। हमने अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए फ्लोर पर आने से पहले कहानी से लेकर हमारे किरदार के लिए और लोकेशन तक के लिए शोध किया है।

दिसंबर तक फिल्म हो सकती है रिलीज
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव की निर्देशित ‘मैं अटल हूं’ में पंकज त्रिपाठी को हमारे देश के तीन बार के पीएम श्री अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में दिखाया जाएगा। फिल्म को ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने लिखा है और सलीम सुलेमान ने इसमें संगीत दिया है। यह फिल्म दिसंबर 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *